आईपीएल 2024: सुनील गावस्कर ने खोला एमएस धोनी से ऑटोग्राफ लेने के पीछे का राज, भारतीय दिग्गज ने माही को बताया सबसे अच्छा रोल मॉडल

सुनील गावस्कर ने खोला एमएस धोनी से ऑटोग्राफ लेने के पीछे का राज, भारतीय दिग्गज ने माही को बताया सबसे अच्छा रोल मॉडल
  • पिछले आईपीएल सीजन में गावस्कर ने लिया था माही का ऑटोग्राफ
  • दिग्गज ने खोला एमएस धोनी से ऑटोग्राफ लेने के पीछे का राज
  • सुनील गावस्कर ने माही को बताया सबसे अच्छा रोल मॉडल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। सभी टीमें नए सीजन की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। सीजन का ओपनिंग एनकाउंटर चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले के साथ थाला धोनी लगभग एक साल बाद दोबारा से मैदान पर खेलते दिखाई देंगे। इससे पहले भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। गावस्कर का यह बयान पिछले आईपीएल सीजन के दौरान बीच मैदान में माही से लिए गए ऑटोग्राफ को लेकर है।

माही से ऑटोग्राफ लेने की बताई वजह

दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा, "मैंने जब से एमएस धोनी को पहली बार खेलते हुए देखा है। तब से ही मैं उनका फैन हूं और एक फैन चाहता क्या है? फैन चाहता है अपने हीरो से मिलना, उससे बातें करना, उसका ऑटोग्राफ लेने की कोशिश करना और उसके साथ फोटो लेने की कोशिश करना। मुझे लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम चेपॉक में एमए चिदंबरम स्टेडियम का राउंड ले रही थी क्योंकि इसके बाद उन्हें प्लेऑफ मैच खेलने कहीं और जाना था। इसलिए मुझे लगा कि यह धोनी का ऑटोग्राफ लेने का बहुत अच्छा मौका है।"

गावस्कर ने माही को बताया रोल मॉडल

सुनील गावस्कर ने आगे कहा, "मैं उनको बहुत ज्यादा एडमायर करता हूं, मैं उनके क्रिकेट को, उनके एटिट्यूड को, उनके बर्ताव को बहुत एडमायर करता हूं। एक रोल मॉडल की यह जिम्मेदारी होती है कि वह खुद को ऐसे रखे कि वह अच्छा रोल मॉडल बने और वह बहुत अच्छे रोल मॉडल हैं। उनकी इन खासियत की वजह से मैं उनके पास गया और उनका ऑटोग्राफ लिया। मुझे खुशी है कि वह ऑटोग्राफ देने के लिए राजी हो गए और आज भी उनके ऑटोग्राफ वाली शर्ट मेरे घर में शान से रखी हुई है।"

नए रोल में नजर आएंगे एमएस धोनी

इस नए आईपीएल सीजन में एमएस धोनी एक नए रोल में नजर आने वाले हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद एक फेसबुक पोस्ट के जरिए की थी। अपने इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "नए सीजन और नई 'भूमिका' के लिए इंतजार नहीं कर सकता। बने रहें!" हालांकि, एमएस धोनी ने अपने इस पोस्ट में ऐसी कोई जानकारी नहीं दी की इस नए सीजन में वह किस नए रोल में नजर आएंगे। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि माही कप्तानी छोड़ सकते हैं और चेन्नई की कप्तानी कोई दूसरा खिलाड़ी संभालेगा। इसके अलावा एक और संभावना है कि थाला धोनी ओपनिंग बल्लेबाजी कर सकते हैं।

Created On :   7 March 2024 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story