भारतीय क्रिकेट: वर्ल्ड कप में बिना पैसे लिए धोनी ने लगाया था बल्ले पर स्पॉन्सर स्टिकर, स्पोर्ट्स कंपनी के मालिक ने किया खुलासा

वर्ल्ड कप में बिना पैसे लिए धोनी ने लगाया था बल्ले पर स्पॉन्सर स्टिकर, स्पोर्ट्स कंपनी के मालिक ने किया खुलासा
  • माही ने वनडे वर्ल्ड कप 2019 में लगाया बीएएस का स्टिकर
  • बिना पैसे लिए धोनी ने लगाया था बल्ले पर स्पॉन्सर स्टिकर
  • बीएएस कंपनी के मालिक सौमी कोहली ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने तीन साल पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। लेकिन बावजूद इसके वह आए दिन अलग-अलग वजहों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं। इन दिनों धोनी अपने बैट पर लगे स्पॉन्सर स्टिकर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जहां पहले प्राइम स्पोर्ट्स शॉप के स्टिकर वाले बल्ले के साथ उन्हें प्रैक्टिस करते हुए देखा गया था। वहीं अब भारत की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स कंपनियों में से एक बीट ऑल स्पोर्ट्स (BAS) के मालिक सोमी कोहली ने एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

बिना पैसे लिए बल्ले पर लगाया स्टिकर

दरअसल, बीएएस (BAS) के मालिक सोमी कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोमी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के दौरान एमएस धोनी के बल्लों पर लगे बीएएस के स्पॉन्सर स्टिकर को लेकर बात करे रहे हैं। सोमी कोहली ने बताया, "धोनी मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि वह वर्ल्ड कप 2019 में BAS के स्टिकर अपने बैट पर लगाकर खेलना चाहते हैं। मैंने उनसे पैसे लेने को कहा तो, उन्होंने मना कर दिया। मैंने धोनी की पत्नी साक्षी से भी कहा और उनके मां-बाप से भी कहा कि उन्हें इसके लिए पैसे लेने चाहिए। लेकिन धोनी ने साफ कर दिया कि वह इसके लिए कोई पैसा नहीं लेंगें।"

बीएएस था धोनी का पहला किट स्पॉन्सर

गौरतलब है कि बीट ऑल स्पोर्ट्स यानि कि बीएएस ने ही एमएस धोनी को उनका पहला किट स्पॉन्सर किया था। एमएस धोनी की बायोपिक में भी दिखाया गया है कि कैसे माही के दोस्त परमजीत सिंह ने सोमी कोहली से महीनों रिक्वेस्ट करने उन्हें स्पॉन्सरशिप के लिए मनाया था। इसके साथ ही धोनी के शुरुआती करियर में बीएएस ही उनका किट स्पॉन्सर था। जिसेक बाद रीबॉक और स्पार्टन के स्टिकर वाले बल्ले से भी माही ने लंबे समय तक खेला। लेकिन शायद अपने क्रिकेटिंग करियर के कुछ आखिरी सालों में धोनी उन सभी का शुक्रिया करना चाहते थे। जिन्होंने उन्हें तब सपोर्ट किया जब उनके पास कुछ भी नहीं था।

Created On :   14 Feb 2024 11:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story