भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: नासिर हुसैन ने की बड़ी भविष्यवाणी, भारत-इंग्लैंड में से यह टीम जीतेगी टेस्ट सीरीज

नासिर हुसैन ने की बड़ी भविष्यवाणी, भारत-इंग्लैंड में से यह टीम जीतेगी टेस्ट सीरीज
  • नासिर हुसैन ने की बड़ी भविष्यवाणी
  • भारतीय टीम जीतेगी टेस्ट सीरीज
  • 25 जनवरी से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और इंग्लैंड के बीच अगले हफ्ते से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने वाली है। घरेलू परिस्थितियों को देखते हुए भारतीय टीम इस टेस्ट सीरीज को जीतने की प्रबल दावेदार है। लेकिन इंग्लिश टीम को कभी भी कम नहीं आंका जा सकता है। इसलिए दोनों टीमों के बीच बराबरी की टक्कर देखने को मिल सकती है। लेकिन इससे पहले ही इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी नासिर हुसैन ने इस सीरीज की विजेता टीम की भविष्यवाणी कर दी है।

नासिर हुसैन ने बताया भारत को दावेदार

स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए नासिर हुसैन ने कहा, "भारत प्रबल दावेदार है, लेकिन बैजबॉल ने जिस भी चुनौती का सामना किया है, वे अपनी शैली पर अड़े रहे हैं। साथ ही बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैक्कुलम का रिकॉर्ड वास्तव में अच्छा है, मैं उन्हें नजरअंदाज नहीं करूंगा। बैजबॉल विशेष रूप से घरेलू मैदान पर बहुत सफल रहा है, लेकिन विदेशी दौरों में दो सबसे कठिन स्थान भारत या ऑस्ट्रेलिया है। यह इंग्लैंड के लिए एक बड़ी चुनौती होने जा रही है। भारत देखना चाहता है कि यह नया दृष्टिकोण घर पर कैसे काम करेगा।"

उन्होंने कहा, "यह आकर्षक क्रिकेट होगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह विशेष टीम महान क्रिकेट संगठनों में से एक के खिलाफ कैसे जाएगी। फिलहाल जो भारत का पक्ष है। पिछली सर्दियों में पाकिस्तान में स्टोक्स की कप्तानी शानदार थी। जिस तरह से उन्होंने रिवर्स स्विंग का इंतजार किया और खुद को आगे बढ़ाया। और फिर विकेट को टर्न लेते देखा और इसे अपने स्पिनरों पर छोड़ दिया"

भारत और इंग्लैड टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

भारत और इंग्लैड के बीच खेली जाने वाली इस पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 25 जनवरी से होगी। सीरीज का पहला टेस्ट हैदराबाद में 25 से 29 जनवरी तक, दूसरा टेस्ट विशाखापत्तनम में 2-6 फरवरी तक, तीसरा टेस्ट राजकोट में 15-19 फरवरी तक, चौथा टेस्ट रांची में 23-27 फरवरी तक और आखिरी टेस्ट धर्मशाला में 7 से 11 मार्च तक खेला जाएगा।

Created On :   20 Jan 2024 2:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story