न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान: न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन हुए चोटिल, पाकिस्तान के खिलाफ पूरी सीरीज से हुए बाहर

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन हुए चोटिल, पाकिस्तान के खिलाफ पूरी सीरीज से हुए बाहर
  • सीरीज के दूसरे मुकाबले में चोटिल हुए थे विलियमसन
  • बल्लेबाजी के दौरान विलियमसन की खींची हैमस्ट्रिंग
  • सीरीज के शुरुआती दो मैच जीत चुकी है न्यूजीलैंड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मौजूदा समय में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। शुरुआती दो मुकाबले जीतकर कीवी टीम सीरीज में बढ़त बना चुकी है। लेकिन सीरीज के तीसरे मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम के कप्तान केन विलियमसन पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। कप्तान विलियमसन हैमिल्टन में खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे।

बल्लेबाजी के दौरान खींची हैमस्टिंग

दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के दूसरे मुकाबले में कप्तान केन विलियमसन को बल्लेबाजी के दौरान दिक्कत महसूस हुई थी। इसकी वजह से विलियमसन रिटायर हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए थे। अब सीरीज के तीसरे मुकाबले से पहले विलियमसन की इंजरी पर अपडेट सामने आई है। विलियमसन की हैमस्ट्रिंग की इंजरी हुई है। इसकी वजह से वह पाकिस्तान के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं।

चोटिल पैर में हुई दोबारा इंजरी

केन विलियमसन की यह हैमस्ट्रिंग इंजरी कितनी गंभीर है, इसको लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। लेकिन उनको यह इंजरी उसी दाहिने पैर में हुई है, जिसमें उन्हें पिछले आईपीएल के दौरान चोट लगी थी। इसलिए अब देखना होगा कि लगभग दो महीने बाद शुरू होने वाले आगामी आईपीएल सीजन से पहले फिट हो पाते हैं या फिर नहीं। केन विलियमसन की यह चोट गुजरात टाइटंस के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।

सीजन ओपनर में हुए थे चोटिल

गौरतलब है कि पिछले आईपीएल सीरीज के पहले ही मुकाबले में केन विलियमसन बाउंड्री लाइन पर एक छक्का बचाने की कोशिश में चोटिल हो गए थे। तब उनका दाहिना घुटना बुरी तरह इंजर्ड हुआ था। इसकी वजह से वह काफी लंबे समय तक मैदान से दूर रहे थे। इसके साथ ही घुटने की चोट से उबरने के बाद विलियमसन को वनडे वर्ल्ड कप के दौरान अंगूठे में भी चोट लगी थी।

Created On :   16 Jan 2024 5:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story