लैनिंग की जगह लेने की चुनौती का लुत्फ उठा रही हैं एलिसा हीली

Alyssa Healy enjoying the challenge of replacing Lanning
लैनिंग की जगह लेने की चुनौती का लुत्फ उठा रही हैं एलिसा हीली
क्रिकेट लैनिंग की जगह लेने की चुनौती का लुत्फ उठा रही हैं एलिसा हीली
हाईलाइट
  • हीली भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला में आस्ट्रेलिया की सातवीं महिला कप्तान बनेंगी

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। करिश्माई आस्ट्रेलियाई महिला टीम की क्रिकेटर एलिसा हीली भारत में टी20 श्रृंखला में राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हैं। उनका दावा है कि वह मेग लैनिंग की तुलना में एक अलग लीडर हैं।

आईसीसी के अनुसार, पूर्णकालिक कप्तान मेग लैनिंग के खेल से अनिश्चितकालीन ब्रेक जारी रखने के साथ, हीली भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला में आस्ट्रेलिया की सातवीं महिला कप्तान बनेंगी।

रेचेल हेन्स के संन्यास के बाद हीली को हाल ही में टीम का उपकप्तान नियुक्त किया गया था और अब लैनिंग की अनुपस्थिति में उन्हें कप्तान के पद पर पदोन्नत किया गया। लेकिन विकेटकीपर-बल्लेबाज चुनौती को दोहराते हुए इशारा कर रही हैं कि टीम का नेतृत्व करने का उनका तरीका लैनिंग से अलग होगा।

हीली ने मुंबई में पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय से पहले कहा, मुझे लगता है कि मुझे इसे अपना बनाने और इसे अपनी भूमिका बनाने की आजादी दी गई है। यह चुनौतीपूर्ण है लेकिन मैं इसे आगे बढ़ाने में कामयाब रहूंगी। हीली ने लैनिंग के भविष्य के बारे में भी अपडेट दिया, उन्होंने कहा, हम मेग के भविष्य के बारे में 100 प्रतिशत निश्चित नहीं हैं, वह अपने समय में कुछ निर्णय लेगी और उन्होंने अपने काम अच्छे तरीके से किया है।

हीली ने कहा कि उन्हें कठिन चुनौतियों का सामना करना अच्छा लगेगा और वह मुंबई में टीम का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक हैं। यह एक आसान काम नहीं है, लेकिन यह चुनौतीपूर्ण है और मुझे चुनौती पसंद है, मुझे उन उच्च दबाव वाली परिस्थितियों में चुनौतियों का सामना करना पसंद है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story