डब्ल्यूबीबीएल के लिए अमेलिया केर की ब्रिस्बेन हीट में वापसी

Amelia Kerr returns to Brisbane Heat for WBBL
डब्ल्यूबीबीएल के लिए अमेलिया केर की ब्रिस्बेन हीट में वापसी
हरफनमौला खिलाड़ी डब्ल्यूबीबीएल के लिए अमेलिया केर की ब्रिस्बेन हीट में वापसी
हाईलाइट
  • आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में केर ने 33.50 की औसत से 201 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्बेन। न्यूजीलैंड की हरफनमौला खिलाड़ी अमेलिया केर महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के अगले सीजन के लिए ब्रिस्बेन हीट में वापसी करेंगी।

लेग स्पिनर केर ने 30 मैचों में 31 विकेट लिए हैं और 2019 में ब्रिस्बेन के लिए करार करने के बाद से 204 रन बनाए हैं। अब वह ऑस्ट्रेलिया की बाएं हाथ के स्पिनर जेस जोनासेन के साथ मिलकर एक शानदार स्पिन संयोजन बनाएंगी।

मुख्य कोच एशले नोफके ने एक बयान में कहा, हम अमेलिया को फिर से क्रिकेट का आनंद लेते हुए देखकर बहुत खुश हैं और वास्तव में डब्ल्यूबीबीएल के लिए हमारे साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं। विश्व कप के दौरान उनकी बल्लेबाजी कुछ चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बावजूद प्रभावशाली थी और उन्हें विकसित होते देखना बहुत अच्छा लगा।

नोफके ने कहा, हम इस गर्मी में उन्हें टीम में वापस लाने के लिए उत्साहित हैं और मुझे लगता है कि उनका अनुभव टीम के लिए मूल्यवान होगी। हमारे युवा खिलाड़ी वास्तव में उनसे सीखने के मौके का आनंद लेंगे, क्योंकि वे उनके साथ खेलेंगी।

इस साल न्यूजीलैंड में आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में केर ने 33.50 की औसत से 201 रन बनाए और सात मैचों में 31.77 के औसत से नौ विकेट लिए थे। घर में विश्व कप से पहले केर ने 117.66 की औसत से 353 रन बनाए, जिसमें भारत के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में सात विकेट लेने के अलावा तीन अर्धशतक और एक शतक शामिल है। वह 2022 न्यूजीलैंड क्रिकेट पुरस्कारों में वर्ष की महिला वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर भी चुना गईं थीं।

केर ने कहा, एशले और टीम नियमित रूप से संपर्क में थे, जब मैं एक ब्रेक पर थी और ब्रिस्बेन हीट एक सहायक टीम रही है। मैंने देखा कि वे पिछले साल कैसे खेले थे और इसलिए मैं ब्रिस्बेन वापस आने और उनके साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं।

केर इंग्लैंड में द हंड्रेड के दूसरे सीजन में लंदन स्पिरिट का भी प्रतिनिधित्व करेंगी और बर्मिघम में राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान न्यूजीलैंड के मैचों में भी शामिल होंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story