खुलासा: वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर किए जाने के बाद एंडरसन छोड़ना चाहते थे टेस्ट क्रिकेट

May 18th, 2022

हाईलाइट

  • वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर किए जाने के बाद एंडरसन छोड़ना चाहते थे टेस्ट क्रिकेट

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने खुलासा किया है कि वेस्टइंडीज के दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम से बाहर किए जाने के बाद उन्होंने टेस्ट क्रिकेट छोड़ने पर विचार किया था। एंडरसन और तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को तत्कालीन कप्तान जो रूट के नेतृत्व में कैरेबियाई सीरीज से बाहर कर दिया गया था, कई लोगों का मानना था कि एशेज में खराब प्रदर्शन के लिए दोनों गेंदबाजों को टीम की हार के लिए निशाना बनाया गया था।

मिरर डॉट को डॉट यूके ने एंडरसन को यह कहते हुए उद्धृत किया है कि उन्होंने अपने परिवार को अपने विचार के बारे में बताया कि वह टेस्ट क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहते हैं।

रिपोर्ट में एंडरसन के हवाले से बताया गया है कि, मैंने निश्चित रूप से अपने से सवाल किया कि क्या मैं आगे बढ़ना चाहता हूं या नहीं? और जब ऐसा कुछ होता है तो आप अन्य चीजों पर सवाल उठाना शुरू कर देते हैं। सोमवार को एंडरसन ने खुद को चयन के लिए फिट घोषित किया क्योंकि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) न्यूजीलैंड के खिलाफ दो जून से लॉर्डस में शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम की घोषणा करने के लिए तैयार हैं।

एंडरसन की वापसी इंग्लैंड की टीम की किस्मत बदल सकती है, जो पिछले 12 महीनों में सिर्फ एक टेस्ट जीत के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) में सबसे निचले पायदान पर है। 39 वर्षीय गेंदबाज ने पिछले महीने लंकाशायर के लिए खेले गए तीन काउंटी मैचों में कुछ अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसमें सीमर ने 19.54 की औसत से 11 विकेट लिए हैं। उन्होंने आगे कहा कि, क्रिकेट मेरे लिए हमेशा मजेदार रहा है और मैं वास्तव में इस समय क्रिकेट खेलने का आनंद ले रहा हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.