सीए के सीईओ ने कहा, पांचवां टेस्ट जहां भी होगा, वो डे-नाइट खेला जाएगा

Ashes: CA CEO said, wherever the fifth Test takes place, it will be played day-night
सीए के सीईओ ने कहा, पांचवां टेस्ट जहां भी होगा, वो डे-नाइट खेला जाएगा
एशेज सीए के सीईओ ने कहा, पांचवां टेस्ट जहां भी होगा, वो डे-नाइट खेला जाएगा
हाईलाइट
  • हॉकले ने एशेज टेस्ट की मेजबानी नहीं करने के पर्थ के फैसले पर दुख व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्बेन। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ निक हॉकली ने गुरुवार को कहा कि पांचवा टेस्ट जहां भी होगा, वो डे-नाइट में खेला जाएगा। उन्होंने कहा कि कई राज्य पांचवे टेस्ट के लिए दिलचस्पी दिखा रहे हैं, जिसकी जल्द घोषणा की जाएगी। हॉकली ने कहा, पर्थ में सख्त क्वारंटीन नियमों के कारण पांचवा टेस्ट नहीं खेला जाएगा। टेस्ट अब मेलबर्न, होर्बत और सिडनी में खेला जा सकता हैं।

उन्होंने शेन टेस्ट क्रिकेट शो में कहा, कही भी पांचवा टेस्ट खेला जा सकता है, और वह टेस्ट पिंक बॉल से खेले जाने की योजना है। हमने सभी खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया है। हमने बोर्ड के सामने कई तरह के विचार रखे हैं और ऐसा करने के लिए सिफारिश की है।

हॉकले ने एशेज टेस्ट की मेजबानी नहीं करने के पर्थ के फैसले पर दुख व्यक्त किया क्योंकि पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया ने अपने सख्त क्वारंटीन नियमों में कोई ढील नहीं दी थी। हॉकले ने पर्थ में पांचवें टेस्ट की मेजबानी नहीं करने के लिए सीए की आलोचना को पूरी तरह से अनुचित करार दिया। मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से अनुचित है।

उन्होंने कहा है कि हमने पिछले 18 महीनों में पूरे देश में सरकारों के साथ काम किया है, जिसमें पश्चिमी ऑस्ट्रेलियाई सरकार भी शामिल है। लेकिन पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया सरकार से कोई बात नहीं बन पाई।

आईएएनएस

Created On :   9 Dec 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story