मैच रेफरी डेविड बून कोविड से पाए गए संक्रमित, चौथे टेस्ट में हुए बाहर

Ashes: Match referee David Boon found infected with Kovid, ruled out in fourth test
मैच रेफरी डेविड बून कोविड से पाए गए संक्रमित, चौथे टेस्ट में हुए बाहर
एशेज मैच रेफरी डेविड बून कोविड से पाए गए संक्रमित, चौथे टेस्ट में हुए बाहर
हाईलाइट
  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को घोषणा की

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मैच रेफरी डेविड बून कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह अगले सप्ताह सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट से बाहर रहेंगे। वह कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार दस दिनों के लिए क्वारंटीन हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को घोषणा की, एशेज सीरीज के लिए आईसीसी मैच के रेफरी डेविड बून पीसीआर टेस्ट के बाद कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ब्यान में कहा, पांच जनवरी से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिए आईसीसी रेफरी के अंतरराष्ट्रीय पैनल के सदस्य स्टीव बर्नार्ड मैच रेफरी के रूप में कार्यभार संभालेंगे। बून ने पूरी तरह से कोविड का टीका लगवाया हुआ था, जिसमें बूस्टर डोज भी शामिल है। वे कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार दस दिन के लिए क्वारंटीन रहेंगे।

सीए ने बयान में कहा, हालांकि, डेविड बून 14 जनवरी से होबार्ट में शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट के लिए मैच में वापसी कर सकते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि दोनों टीमों के खिलाड़ी, उनके परिवार, सहयोगी स्टाफ और मैच अधिकारियों का 27 दिसंबर से लगातार कोविड का टेस्ट किया जा रहा है। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड भी चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे।

आईएएनएस

Created On :   30 Dec 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story