घोषणा: राष्ट्रमंडल गेम्स में श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम की अगुवाई करेंगी अथापथु

July 20th, 2022

हाईलाइट

  • राष्ट्रमंडल गेम्स में श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम की अगुवाई करेंगी अथापथु

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। 29 जुलाई से बर्मिघम में होने वाले राष्ट्रमंडल गेम्स के लिए श्रीलंका ने 15 सदस्यीय महिला टीम की घोषणा की है। इस टीम की कप्तानी स्टार बल्लेबाज चमारी अथापथु करेंगी। श्रीलंका ने मंगलवार को अपनी टीम की घोषणा के साथ ही इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों ने अंतिम रूप दे दिया है। आईसीसी के अनुसार, पिछले महीने भारत से घर में 2-1 टी20 श्रृंखला हारने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

भारत के खिलाफ अपनी पहली सीरीज के दौरान प्रभावित करने के बाद युवा सलामी बल्लेबाज विशमी गुणरत्ने के बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष पर अथापथु के साथ होने की उम्मीद है, जबकि युवा ऑलराउंडर कविशा दिलहारी को भी शामिल किया गया है।

बाएं हाथ की स्पिनर इनोका रणवीरा श्रीलंका की गेंदबाजी इकाई की कमान संभालेंगी, साथ ही अनुभवी ऑफ स्पिनर ओशादी रणसिंघे को भी समर्थन देने के लिए टीम में जोड़ा गया है। श्रीलंका को 10 दिवसीय टूर्नामेंट के ग्रुप बी में प्रवेश दिया गया है, जिसका पहला मैच 30 जुलाई को एजबेस्टन में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ होगा।

श्रीलंका राष्ट्रमंडल गेम्स की टीम: चमारी अथापथु (कप्तान), हसीनी परेरा, हर्षिता समरविक्रमा, विशमी गुणरत्ने, मालशा शेहानी, निलाक्षी डी सिल्वा, कविशा दिलहारी, अमा कंचना, अचिनी कुलसुरिया, इनोका रणवीरा, उदेशिका प्रबोधनी, सुगंधिका कुमारी, रश्मी डी सिलवा, ओशादी रणसिंघे और अनुष्का संजीवनी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.