ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए डेविड वार्नर को चुने : मार्क टेलर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
किक्रेट ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए डेविड वार्नर को चुने : मार्क टेलर

डिजिटल डेस्क, सिडनी। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को भारत में लाल बाल सीरीज में बेशक संघर्ष करना पड़ा है लेकिन पूर्व कप्तान मार्क टेलर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को जून में भारत के खिलाफ ओवल में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड में एशेज सीरीज के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज को चुनना चाहिए। टेलर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को बाएं हाथ के बल्लेबाज वार्नर पर भरोसा दिखाना चाहिए जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में दोहरा शतक बनाकर अपनी फॉर्म वापस हासिल की थी। वार्नर ने हालांकि भारत में पहले दो टेस्टों में 1 और 10, 15 और बल्लेबाजी नहीं की के स्कोर बनाये थे। उसके बाद चोट के कारण उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा था।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 200 रन बनाने को छोड़कर वार्नर पिछली 18 टेस्ट पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं बना पाए थे और 2019 के आखिरी एशेज दौरे में उनका 9.50 का मामूली औसत रहा था। इसके बावजूद टेलर का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओर्ं, जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और पहले दो एशेज टेस्टों के लिए इस सप्ताह टीम चुनेंगे, 36 वर्षीय वार्नर के साथ बने रहेंगे। पूर्व टेस्ट कप्तान ने एएपी से कहा, मुझे लगता है कि वे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए वार्नर के साथ बने रहेंगे। यदि उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बारे में सोचना है तो उन्हें वार्नर के साथ रहना होगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 April 2023 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story