comScore

क्रिकेट: पैट कमिंस ने IPL पर कहा, बिना फैंस के भी होता है तो यह अच्छा होगा

क्रिकेट: पैट कमिंस ने IPL पर कहा, बिना फैंस के भी होता है तो यह अच्छा होगा

हाईलाइट

  • पैट कमिंस ने कहा, IPL बिना दर्शकों के खेला जाए तब भी मुझे कोई परेशानी नहीं
  • IPL का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, कोरोनावायरस के कारण 15 अप्रैल तक टाल दिया गया

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस का मानना है कि, कोरोनावायरस से व्याप्त इस स्थिति में प्रशंसकों की सुरक्षा सबसे ऊपर है और ऐसी स्थिति में वह बिना दर्शकों के IPL खेलने में परेशानी महसूस नहीं करेंगे। IPL का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था। लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। देश में जिस तरह कोरोनावायरस का असर पड़ रहा है उसे देखकर IPL होने की संभावना मुमकिन नहीं लग रही है।

कमिंस को IPL होने की पूरी उम्मीद
वहीं कमिंस को पूरी उम्मीद है कि टूर्नामेंट होगा। कमिंस ने कहा, पहली प्राथमिकता सुरक्षा है और दूसरी यह की हालात सामान्य हो जाएं, सुंतलन बनाना। अगर इसका मतलब है कि IPL बिना दर्शकों के खेला जाए तो मुझे कोई परेशानी नहीं पर उम्मीद है कि इसे टीवी पर दिखाया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें - जवाब: क्लार्क के कमेंट पर बोले टिम पेन- हम किसी को उकसाना नहीं चाहते थे, इसलिए कोहली के खिलाफ स्लेजिंग नहीं की

कमिंस को बुधवार को विज्डन क्रिकेट ऑफ द ईयर में शामिल पांच खिलाड़ियों में चुना गया है। उन्होंने कहा, जब लोग भारत में खेलने को लेकर अंतर के बारे में पूछते हैं तो सबसे पहली बात दिमाग में दर्शक आते हैं। वह लोग हर एक गेंद पर चिल्लाते हैं, चाहे छक्का पड़ा हो या विकेट गिरा हो। हर गेंद पर एक तरह की आवाज रहती है। इस माहौल को हम पसंद करते हैं।

कमेंट करें
kKFjW