टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, खेला जाएगा 5वां टेस्ट

BCCI against postponement or suspension of Manchester Test, will seek cancellation in worst-case scenario
टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, खेला जाएगा 5वां टेस्ट
भारत बनाम इंग्लैंड टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, खेला जाएगा 5वां टेस्ट
हाईलाइट
  • 5वां टेस्ट तय समय पर शुरू होगा
  • टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव
  • भारत वर्तमान में 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला में इंग्लैंड से 2-1 से आगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन कैंप में कोविड-19 का एक और मामला सामने आने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ 10 सितंबर को खेले जाने वाले सीरीज के 5वें और आखिरी टेस्ट पर संकट के बादल मंडरा रहे थे। लेकिन अब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मैच तय समय पर शुरू होगा।

इससे पहले खबरें आई थी कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड मैनचेस्टर में 10 सितंबर से शुरू होने वाले 5वें टेस्ट को पोस्टपोन या सस्पेंड करने के पक्ष में नहीं है। यदि कोई खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया जाता और भारत शुक्रवार को मैनचेस्टर में मैदान पर उतरने में सक्षम नहीं होता है, तो बीसीसीआई दोनों पक्षों के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप अंक को कैंसिल करने और साझा करने की मांग करता। भारत वर्तमान में 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला में इंग्लैंड से 2-1 से आगे चल रहा है। 

मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर का कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आने के बावजूद, भारतीय खिलाड़ी  पिछले हफ्ते लंदन के ओवल में चौथे टेस्ट के लिए मैदान में उतरे थे। फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को भी सहयोगी स्टाफ के क्लोज कॉन्टेक्ट में होने के कारण आइसोलेट किया गया है।

इससे पहले ईसीबी ने यह भी प्रस्ताव दिया था कि अगर शुक्रवार को मैच नहीं हो पाता है, तो टीम अगले साल इस टेस्ट मैच को खेल सकती है जब भारत सफेद गेंद की सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगा।

Created On :   9 Sep 2021 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story