comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मिशन बंगाल: भाजपा जॉइन कर सकते हैं सौरव गांगुली ! पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीश धनखड़ से की मुलाकात

मिशन बंगाल: भाजपा जॉइन कर सकते हैं सौरव गांगुली ! पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीश धनखड़ से की मुलाकात

हाईलाइट

  • भाजपा जॉइन कर सकते हैं सौरव गांगुली
  • पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीश धनखड़ से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। मिशन बंगाल में जुटी भाजपा ममता के गढ़ में सेंध मारने के लिए नए समीकरण तैयार कर रही है। खबर है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली जल्द ही भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। इस बात की अटकलें पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीश धनखड़ और सौरव गांगुली की मुलाकात के बाद तेज हुई हैं।

हालांकि, इस मुलाकात को एक शिष्टाचार की मुलाकात बताया जा रहा हैं। वहीं, राज्यपाल धनखड़ का कहना है कि सौरव मुझे ईडन गार्डन्स मैदान देखने का न्यौता देने के लिए आए थे, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया है। इसके अलावा सौरव से बहुत से जरुरी मुद्दों पर चर्चा भी हुई। बता दें कि इस साल अप्रैल-मई के आस-पास पश्चिम बंगाल में चुनाव होने हैं, ऐसे में सौरव की इस मुलाकात को लेकर कई अटकलें सामने आ रही हैं। 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुटी हैं। बीजेपी इस बार बंगाल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। बीजेपी ने इसके लिए पहले एक बड़ी रणनीति तैयार की है। राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। पिछले दिनों गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में तृणमूल के बागी शुभेंदु के साथ 10 विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे। उधर, भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने तृणमूल जॉइन कर ली।

कमेंट करें
mpQ8n