चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, सीजन से बाहर हुए तेज गेंदबाज दीपक चाहर

Big blow to Chennai Super Kings, fast bowler Deepak Chahar out of season
चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, सीजन से बाहर हुए तेज गेंदबाज दीपक चाहर
आइपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, सीजन से बाहर हुए तेज गेंदबाज दीपक चाहर
हाईलाइट
  • दीपक चाहर को टीम में लाने के लिए सीएसके ने दिए 14 करोड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आइपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की आईपीएल 2022 में वापसी नामुमकिन सी होती जा रही है, तेज गेंदबाज को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उनके रिहैब के दौरान पीठ में चोट लग गई है।

ऑक्शन में दिए थे 14 करोड़

सीएसके ने तेज गेंदबाज दीपक को अपनी टीम में शामिल करने के लिए मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ रुपये खर्च किए थे, लेकिन चोट की वजह से तेज गेंदबाज आईपीएल 2022 का एक भी मैच नहीं खेल खेल पाएं। बता दें कि, वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में गेंदबाजी करने के दौरान ऑलराउंडर के पैर में चोट लग गई थी।

इसके बाद वह अपना स्पैल पूरा किए बगैर मैदान से बाहर लौट गए थे। इस समय दीपक की टीम जब उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है, ऐसे में उनका बाहर होने सीएसके के लिए एक भारी मुसीबत है। दीपक के गेम की बात करें तो उन्होंने पॉवरप्ले में 28.85 के औसत से 42 विकेट चटकाए हैं। वहीं उनके जैसे गेंदबाज की सीएसके को दरकार है।

पीठ की चोट ने तोड़ी उम्मीद

दीपक चाहर की पीठ की चोट साफ तौर उनके आईपीएल 2022 में हिस्सा लेने का सपना तोड़ सकती है। हालांकि, यह बात भी सामने आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स को अभी तक बीसीसीआई से औपचारिक रिपोर्ट नहीं मिली है। वहीं दीपक को पीठ की चोट स उभरने में कितना समय लगेगा यह बात भी साफ तौर पर सामने नहीं आ पाई है। 

यह खबर आईपीएल 2021 चैंपियन के लिए एक गंभीर झटका है, जिन्होंने टूर्नामेंट के मौजूदा सीजन में अपने सभी चार मैच गंवाए हैं और नंबर टेबल में 10वें और अंतिम स्थान पर है। क्रिटिक्स कप्तानी में हुए बदलाव को इसका जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने स्वीकार किया कि जडेजा को कप्तान बनाना एक बहुत बड़ा बदलाव था और हर किसी ने इस फैसले के समर्थन भी किया था। 
 

Created On :   12 April 2022 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story