एमआई और सीएसके को बड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हो सकते है सूर्याकुमार यादव और मोइन अली 

Big blow to MI and CSK, Suryakumar Yadav and Moeen Ali may be out of the first match
एमआई और सीएसके को बड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हो सकते है सूर्याकुमार यादव और मोइन अली 
आईपीएल 2022 एमआई और सीएसके को बड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हो सकते है सूर्याकुमार यादव और मोइन अली 
हाईलाइट
  • मोईन अली को अभी तक नहीं मिला है वीजा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आईपीएल के 15वें सीजन में अब तीन दिन से भी कम का समय रह गया है। 26 मार्च से शुरू होने जा रहे टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने होंगी।  

लेकिन टूर्नामेंट से ठीक पहले एमआई और सीएसके को एक बड़ा झटका लगा है। दोनों टीमों से एक-एक स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और मोईन अली अपनी टीम के लिए पहला मैच नहीं खेल पाएंगे। दोनों खिलाड़ियों के कारण अलग-अलग है। मुंबई को भी अपने अभियान की शुरुआत 27 मार्च को दिल्ली के खिलाफ करनी है। 

मोईन अली को अभी तक नहीं मिला है वीजा 

मोईन भारत आने के लिए अभी तक वीजा संबंधित समस्याओं से जूझ रहे हैं। चेन्नई फ्रेंचाइजी के CEO काशी विश्वनाथन ने बताया कि मोइन ने वीजा के लिए 28 फरवरी को अप्लाई कर दिया था। इस प्रक्रिया को 20 से ज्यादा दिन हो गए है और मोईन को अब तक नहीं पता है की उन्हें वीजा की परमिशन मिली है या नहीं। 

अब अगर मोईन जल्द से जल्द भारत पहुंचते भी है तो उनका पहला मैच खेलना मुश्किल नजर आ रहा क्योंकि सीएसके 26 मार्च को अपना पहला मैच खेलेगी, जिसमें अभी तीन दिन से भी कम का समय बचा है और मोईन को यहां आने के बाद सात दिन क्वारंटाइन रहना पड़ेगा। मोईन को फ्रैंचाइजी ने 8 करोड़ में रिटेन किया था। 

आपको बता दें, माही की टीम पहले से मुश्किलों सामना कर रही है, इससे पहले 14 करोड़ में खरीदे गए दीपक चाहर के खेलने पर भी संशय बना हुआ है। दीपक चाहर फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब से गुजर रहे हैं।  

अंगूठे में फ्रैक्चर की वजह से परेशान सूर्या 

मुंबई इंडियंस के भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक सूर्यकुमार यादव अपने अंगूठे में हुए फ्रैक्चर से जूझ रहे है। जिसके बाद से वह नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में ट्रेनिंग कर रहे हैं। अभी तक उन्हें  NCA से क्लीन चिट नहीं मिली है। तो ऐसे में उनका पहला मैच खेलना लगभग असंभव माना जा रहा है। 

हालांकि, माना जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के दूसरे मैच से पहले फिट हो जाएंगे, जो 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेला जाएगा। सूर्यकुमार को मुंबई टीम ने 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। 

Created On :   23 March 2022 6:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story