ऑस्ट्रेलिया के लिए उपमहाद्वीप में खराब रिकॉर्ड को बेहतर करने का मौका: बॉर्डर

Border says Opportunity for Australia to improve on poor record in subcontinent
ऑस्ट्रेलिया के लिए उपमहाद्वीप में खराब रिकॉर्ड को बेहतर करने का मौका: बॉर्डर
राय ऑस्ट्रेलिया के लिए उपमहाद्वीप में खराब रिकॉर्ड को बेहतर करने का मौका: बॉर्डर
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया 24 वर्षों में पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रहा है

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर ने मंगलवार को कहा है कि मार्च-अप्रैल में उनके देश के खिलाड़ियों के लिए पाकिस्तान का दौरा एक शानदार अवसर है। उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान को हराने के साथ उपमहाद्वीप में अपने खराब रिकॉर्ड को बेहतर कर सकते हैं।

27 शतकों के साथ 11,174 टेस्ट रन बनाने वाले बॉर्डर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा पोस्ट किए गए एक पॉडकास्ट में कहा कि यह सीरीज युवा पाकिस्तानी टीम के लिए अपने घरेलू मैदान पर खुद के लिए नाम बनाने का भी एक अवसर होगा।

ऑस्ट्रेलिया 24 वर्षों में पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रहा है और बॉर्डर ने कहा कि श्रृंखला में जमकर मुकाबला होगा, क्योंकि दोनों टीमों के पास बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं।

बॉर्डर ने कहा, यह खिलाड़ियों के लिए वास्तव में खुद का नाम बनाने का अवसर है। ऑस्ट्रेलिया के ²ष्टिकोण से, उन्हें उपमहाद्वीप में बहुत अधिक सफलता नहीं मिली है। यह उनके ²ष्टिकोण से बहुत अच्छा होगा कि वह पाकिस्तान को पाकिस्तान में हरा दें।

उन्होंने आगे कहा, इसके विपरीत, पाकिस्तान एक युवा टीम के रूप में उभर रहा है और 24 वर्षों में पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में खेलने जा रहा है। वास्तव में अपने लिए नाम बनाने का अवसर है। यह वास्तव में एक शानदार श्रृंखला होने जा रही है, क्योंकि दोनों टीम के पास अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   8 Feb 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story