इंग्लैंड बनाम साउथ अफ्रीका : चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड के तीसरे वनडे में नहीं हिस्सा लेंगे ब्रायडन कार्स

July 24th, 2022

हाईलाइट

  • पहले मैच के दौरान दाहिने पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी

डिजिटल डेस्क, लीड्स। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ब्रायडन कार्स मंगलवार को डरहम में सीरीज के पहले मैच के दौरान दाहिने पैर के अंगूठे में चोट लगने के बाद रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के निर्णायक मैच में नहीं खेल पाएंगे।

इंग्लैंड की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा, ब्राइडन कार्स रविवार को लीड्स में तीसरे रॉयल लंदन एकदिवसीय मैच में नहीं खेलेंगे क्योंकि उन्हें चेस्टर-ले-स्ट्रीट में सीरीज के पहले मैच के दौरान दाहिने पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी। कार्से शनिवार सुबह टीम से बाहर आ गए, जहां अगले सप्ताह में उनका मूल्यांकन किया जाएगा।

जुलाई 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में डेब्यू करने वाले कार्से ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड के लिए पहला एकदिवसीय मैच खेला, जहां उन्होंने 14 रन बनाए और हेनरिक क्लासेन का विकेट लिया, क्योंकि मेजबान टीम 62 रन से हार गई थी। मैनचेस्टर में दूसरे एकदिवसीय मैच में, कार्से और साथी तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स की जगह डेविड विली और रीस टॉपली के दी गई थी, जहां टीम ने 118 रन बड़ी जीत दर्ज की थी।

मैनचेस्टर में, इंग्लैंड का 28.1 ओवर में 201 का कुल स्कोर अंत में पर्याप्त से अधिक साबित हुआ क्योंकि दक्षिण अफ्रीका पहले चार ओवरों में 6-4 पर सिमट गया। कप्तान जोस बटलर ने अपने स्पिनरों आदिल राशिद और मोइन अली की ओर रुख किया, और वे दक्षिण अफ्रीका के बाकी बल्लेबाजों पर हावी रहे। टीम ने 20.4 ओवरों में 83 रनों बनाए। हालांकि, मैच को 29 ओवर का किया गया क्योंकि मैच के दौरान बारिश ने खलल डाल दिया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.