कोविड-19 से निपटने सीएबी देगा 25 लाख रुपए

CAB will give Rs 25 lakh to deal with Kovid-19
कोविड-19 से निपटने सीएबी देगा 25 लाख रुपए
कोविड-19 से निपटने सीएबी देगा 25 लाख रुपए
हाईलाइट
  • कोविड-19 से निपटने सीएबी देगा 25 लाख रुपये

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को 25 लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है। सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने अपनी तरफ से भी राज्य सरकार के रिलीफ फंड में मदद देने की बात कही है। सीएबी ने कहा, कोरोनावायरस से उत्पन्न हुई इस स्थिति में जहां सभी का ध्यान और संसाधन इससे निपटने पर है, ऐसे में सीएबी ने इस बीमारी से निपटने के लिए राज्य सरकार को 25 लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है।

बयान में कहा है, हम संभवत: इंसानी सभ्यता के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। क्रिकेट एकता का प्रतीक है। यह इंसानियात को भी परिभाषित करता है। इसलिए सीएबी ने इमरजेंसी रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। एक जिम्मेदार संगठन के तौर पर यह हमारा दायित्व है कि हम प्रशासन के साथ खड़े रहैं और उनकी इस बीमारी से लड़ने में मदद करें।

अभिषेक ने अपील करते हुए कहा कि वह निजी तौर पर भी राज्य सरकार के इमरजेंसी रिलीफ फंड में योगदान देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह उन शहरों, गांवों और इलाकों को अलग करे जहां यह वायरस फैल रहा है। मैं निजी तौर पर सरकार के इमरजेंसी रिलीफ फंड में अपनी तरफ से योगदान देना चाहता हूं।

 

Created On :   25 March 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story