मुझे खिलाड़ी के तौर पर 2022 में पीली जर्सी पहने देख पाएंगे, यह कह नहीं सकता

Cant say if you will see me wearing yellow jersey in 2022 as a player: Dhoni
मुझे खिलाड़ी के तौर पर 2022 में पीली जर्सी पहने देख पाएंगे, यह कह नहीं सकता
धोनी मुझे खिलाड़ी के तौर पर 2022 में पीली जर्सी पहने देख पाएंगे, यह कह नहीं सकता

डिजिटल डेस्क, दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरूवार को कहा कि प्रशंसक आईपीएल 2022 में उन्हें पीली जर्सी में देखेंगे लेकिन उन्हें नहीं पता कि वह फ्रेंचाइजी के लिए खिलाड़ी या किसी अन्य भूमिका में होंगे। आईपीएल के शुरूआती सीजन से ही धोनी सीएसके के कप्तान हैं लेकिन उन्होंने कहा कि अगले साल दो नई टीम आनी है और मेगा नीलामी होनी है, ऐसे में बहुत सारी अनिश्चितता है।

धोनी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में टॉस के दौरान कहा, आप मुझे अगले साल पीली जर्सी में देख सकते हैं। लेकिन क्या मैं सीएसके के लिए खेलूंगा? इसके आस-पास बहुत सारी अनिश्चितताएं हैं, एक साधारण कारण यह है कि हमारे पास दो नई टीमें आ रही हैं। हम रिटेंसन नीति नहीं जानते हैं। हम नहीं जानते कि हम कितने विदेशी, भारतीय खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, बहुत सारी अनिश्चितताएं हैं। जब तक नियम नहीं होते, आप वास्तव में यह तय नहीं कर सकते। इसलिए हम इसके होने का इंतजार करेंगे और उम्मीद है कि यह सभी के लिए अच्छा होगा। भारत के पूर्व कप्तान ने यह भी उल्लेख किया कि 2021 आईपीएल के यूएई चरण में बैक टू बैक मैचों के कारण इस सीजन में फिटनेस बनाए रखना मुश्किल हो गया है।

धोनी ने कहा, फिटनेस बनाए रखना मुश्किल है। एक बार जब आईपीएल स्थगित हो गया, तो इसका मतलब था कि जब भी टूर्नामेंट फिर से शुरू होगा बैक-टू-बैक गेम होंगे। हमारे पास उस तरह का खिंचाव था, लेकिन अच्छा लग रहा है, फिटनेस से कोई सरोकार नहीं है।

आईएएनएस

Created On :   7 Oct 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story