ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुन भावुक हुआ क्रिकेट जगत, खिलाड़ियों समेत इन बोर्ड्स ने की जल्द रिकवरी की कामना

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुन भावुक हुआ क्रिकेट जगत, खिलाड़ियों समेत इन बोर्ड्स ने की जल्द रिकवरी की कामना
क्रिकेट जगत ने की पंत के लिए दुआ ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुन भावुक हुआ क्रिकेट जगत, खिलाड़ियों समेत इन बोर्ड्स ने की जल्द रिकवरी की कामना
हाईलाइट
  • ऋषभ के सिर और पीठ पर कई गंभीर चोटें लगी हैं

डिजिटल डेस्क, उत्तराखंड। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का आज सुबह एक्सीडेंट हो गया। अपनी मां से मिलने अपने घर जा रहे पंत की कार उत्तराखंड के रुड़की में डिवाइडर से टकरा गई। इस बड़ी दुर्घटना में ऋषभ पंत की कार में आग भी लग गई लेकिन उससे पहले ही ऋषभ कार से बाहर निकल आए जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया। ऋषभ के सिर और पीठ पर कई गंभीर चोटें लगी हैं। पंत के साथ हुई इस बड़ी दुर्घटना के बाद से पूरा क्रिकेट जगत सकते में है और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और आईपीएल में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पॉन्टिंग ने ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की। पॉन्टिंग ने लिखा, मैं इस वक्त ऋषभ पंत के बारे में सोच रहा हूं और दुआ कर रहा हूं। उम्मीद है कि वह जल्द अपने पैरों पर खड़े हो जाएंगे।  

इसके साथ ही पंत की आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर उनके एक्सीडेंट की पूरी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर अपने कप्तान के जल्द ठीक होने की कामना की। उन्होंने यह भी बताया कि पंत का एक्सीडेंट हरिद्वार जिले में हुआ है और शुरुआती उपचार के बाद उन्हें देहरादून के हॉस्पिटल में सिफट कर दिया गया है। 

इसके अलावा मुनाफ पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि, क्या मैं ऋषभ पंत के बारे में जो सुन रहा हूं, वह सच है? मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। वहीं गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, मैं ऋषभ के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। अपना ध्यान रखे। वहीं इरफान पठान, रॉबिन उथप्पा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी पंत के जल्द ठीक होने की कामना की। 

जबकि ऋषभ के साथ इस बड़ी दुर्घटना के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड भी एक्टीव हो गया और उन्होंने सीधे उस हॉस्पिटल से संपर्क किया जिसमें ऋषभ को भर्ती कराया गया था। साथ ही दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन और उत्तराखंड सरकार की ओर से भी हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। 

Created On :   30 Dec 2022 6:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story