दैनिक भास्कर हिंदी: Wedding: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने धनश्री संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

December 23rd, 2020

हाईलाइट

  • धनश्री वर्मा और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल मंगलवार को गुरुग्राम में शादी के बंधन में बंध गए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल मंगलवार को गुरुग्राम में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने कर्मा लेक रिसोर्ट में हिंदू रीति रिवाजों से शादी की। इस कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं। चहल और उनकी पत्नी धनश्री दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ही कैप्शन के साथ अपनी शादी की जानकारी दी। आईपीएल 2020 के लिए दुबई जाने से पहले 8 अगस्त को चहल ने धनश्री के साथ सगाई की थी। 

1

बता दें कि धनश्री एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। धनश्री अपनी खु़द की डांस कंपनी धनश्री वर्मा कंपनी चलाती हैं। इंस्टाग्राम पर धनश्री के पांच लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं।

2

वहीं स्पिनर युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे। चहल ने अभी तक भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह वनडे और टी20 टीम के रेगुलर सदस्य हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को टी20 सीरीज जिताने में चहल का अहम योगदान रहा था। चहल ने अब तक भारत के लिए 54 वनडे और 45 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वनडे में चहल के नाम 92 और टी-20 में 59 विकेट हैं।

3