इंग्लैंड लायंस टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जाएंगे डोम सिबली

Dom Sibley will not go on Australia tour with England Lions team
इंग्लैंड लायंस टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जाएंगे डोम सिबली
इंग्लैंड इंग्लैंड लायंस टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जाएंगे डोम सिबली

डिजिटल डेस्क,लंदन। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डोम सिबली ने एशेज सीरीज से पहले अभ्यास मैच के लिए इंग्लैंड की लायंस टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से इंकार कर दिया है। सिबली ने राष्ट्रीय टीम में फिर से जगह पाने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने के बजाय घर पर रह कर अपनी बल्लेबाजी पर काम करने का फैसला किया है।

उनके इस फैसले के बाद युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक को लायंस टीम में शामिल किया गया है। वह हाल ही में सफेद गेंद क्रिकेट में विस्फोटक बल्लेबाजी से सुर्खियों में आए थे। इस प्रदर्शन के बाद उन्हें हाल ही में पहली बार बिग बैश लीग (बीबीएल) अनुबंध भी मिला है। होबार्ट हरिकेंस ने उन्हें साइन किया है। उन्होंने काउंटी चैंपियनशिप में भी 37.95 के औसत से 797 रन बनाए थे, जिसके लिए उन्हें पीसीए (पेशेवर क्रिकेट संघ) यंग प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था।

समझा जाता है कि सिबली को हाल ही में भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान खराब फॉर्म की वजह से इंग्लैंड की एकादश से बाहर कर दिया गया था और अब उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिसंबर से शुरू हो रही एशेज सीरीज के लिए भी टीम में नहीं चुना गया है। उनकी इस वर्ष टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी औसत 19.77 रही है। इसके मद्देनजर उन्हें केंद्रीय अनुबंध नहीं मिला था। उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड लायंस टीम ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच से पहले दो इंट्रा-स्क्वाड मैच खेलेगी।

(वार्ता)

 

Created On :   21 Oct 2021 2:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story