ईसीबी ने पाकिस्तान से माफी मांगी, अगले साल पूरे दौरे का दिया भरोसा

ECB apologizes to Pakistan, assures full tour next year
ईसीबी ने पाकिस्तान से माफी मांगी, अगले साल पूरे दौरे का दिया भरोसा
पाकिस्तान क्रिकेट संकट ईसीबी ने पाकिस्तान से माफी मांगी, अगले साल पूरे दौरे का दिया भरोसा
हाईलाइट
  • ईसीबी ने पाकिस्तान से माफी मांगी
  • अगले साल पूरे दौरे का दिया भरोसा

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के चैयरमैन इयान वॉटमोर ने पुरुष और महिला टीम के पाकिस्तान दौरा रद्द करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से माफी मांगी है और आश्वासन दिया है कि बोर्ड अगले साल तीन टेस्ट और पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए दौरा करेगा।

वॉटमोर ने बयान जारी कर कहा, मुझे उन लोगों के लिए बहुत खेद है जो हमारे फैसले से आहत या निराश महसूस कर रहे हैं, खासकर पाकिस्तान में। बोर्ड ने जो निर्णय लिया वह बेहद कठिन था और बोर्ड ने यह निर्णय हमारे खिलाड़ियों और कर्मचारियों की सुरक्षा और मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए लिया था।

वॉटमोर ने मंगलवार को डेली मेल को यह भी बताया कि बोर्ड ने अपना निर्णय लेने से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों से सलाह नहीं ली थी।

वॉटमोर ने कहा, बोर्ड ने अपने फैसले के आधार पर निर्णय लिया। अगर हमने दौरे के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया होता तो हमें खिलाड़ियों के सामने प्रस्ताव रखना पड़ता, लेकिन यह वहां तक नहीं पहुंचा।

उन्होंने कहा, हमने अगले साल पाकिस्तान के एक उचित दौरे, एक निर्धारित दौरे की सिफारिश की है और हम योजना के साथ आगे बढ़ेंगे। हमें उस दौरे की योजना बनाने में अधिक समय लगेगा। मुझे नहीं पता कि आपने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के दिमाग को पढ़ा है या नहीं, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह अफगानिस्तान को खाली करने जा रहे थे या न्यूजीलैंड अपने दौरे से बाहर हो जाएगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   29 Sep 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story