इंग्लैंड के स्पिनर लीच को एंडी मरे के पथ पर चलने की जरूरत

England spinner Leach needs to follow Andy Murrays path: Monty Panesar
इंग्लैंड के स्पिनर लीच को एंडी मरे के पथ पर चलने की जरूरत
मोंटी पनेसर इंग्लैंड के स्पिनर लीच को एंडी मरे के पथ पर चलने की जरूरत
हाईलाइट
  • इंग्लैंड के स्पिनर लीच को एंडी मरे के पथ पर चलने की जरूरत : मोंटी पनेसर

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर को लगता है कि कप्तान बेन स्टोक्स को बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच को खुद को साबित करने के लिए कुछ और मौके देने चाहिए और अगर 30 वर्षीय खिलाड़ी तब भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो टीम प्रबंधन उनकी जगह मैट पार्किं सन को मौका दे सकते हैं।

इस सीजन लीच को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्हें फील्डिंग के दौरान चोट लगने के बाद लॉर्डस में शुरुआती टेस्ट के लिए बाहर बैठना पड़ा। जहां उन्होंने ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के लिए टीम में अपना स्थान बरकरार रखा, वहीं लीच ने 75.33 के औसत से तीन विकेट झटके।

पनेसर ने टेलीग्राफ के लिए अपने एक कॉलम में कहा, कप्तान बेन स्टोक्स लीच को कुछ और टेस्ट में खेलने के लिए प्रेरित करें और अगर वह इंग्लैंड की ओर से कोच और कप्तान जैसा प्रदर्शन करने में असमर्थ रहते हैं, तो मुझे विश्वास है कि मैट पाकिर्ंसन इस सीजन में फिर से खेलेंगे। 50 टेस्ट के अनुभवी पनेसर ने कहा कि लीच को टेनिस के दिग्गज एंडी मरे के उदाहरण का पालन करना चाहिए और उन्हें अपनी खराब फॉर्म से बाहर निकलना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, मरे ने बार्सिलोना में राफेल नडाल के साथ प्रशिक्षण लिया, उन्होंने अपने फॉर्म में वापस आने के लिए अपना समय लिया। लीच को अपने स्वयं के स्पिन कोच की जरूरत है। पनेसर ने महसूस किया कि इंग्लैंड के नए सेट-अप के साथ, जहां उनके पास ब्रेंडन मैकुलम के रूप में एक नए कोच है, लीच को और अधिक तेजी दिखानी होगी। मैकुलम ने संकेत दिया कि दो अनुभवी स्पिनर मोईन अली और आदिल राशिद टीम में शामिल हो सकते हैं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story