comScore

ENG VS WI Test Series: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव, एक या दो दिन में प्रैक्टिस पर लौटेंगे

ENG VS WI Test Series: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव, एक या दो दिन में प्रैक्टिस पर लौटेंगे

हाईलाइट

  • इंग्लैंड क्रिकट टीम के ऑलराउंडर सैम करन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई
  • सैम में कोरोना के लक्ष्ण होने के कारण उनका गुरुवार को कोरोना टेस्ट किया गया था

डिजिटल डेस्क। इंग्लैंड क्रिकट टीम के ऑलराउंडर सैम करन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दी है। ICC ने साथ ही यह भी कहा है कि, सैम करन एक या दो दिन में प्रैक्टिस पर लौटेंगे। सैम करन में कोरोना के लक्ष्ण होने के कारण उनका गुरुवार को कोरोना टेस्ट किया गया था। तबीयत खराब होने के बाद से सैम करन होटल में सेल्फ-आइसोलेशन में रह रहे थे। बीमार होने के कारण वह वॉर्म-अप मैच में बाकी दिन नहीं खेल सके।

रविवार को एक बार फिर सैम का होगा कोरोना टेस्ट
ECB के मुताबिक, करन को बुखार और डायरिया की शिकायत है। डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखरेख कर रही है। रविवार को एक बार फिर सैम का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। माना जा रहा है कि, सैम अगर फिट रहते हैं तो वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में वह टीम में वापसी करेंगे। 

बता दें कि, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलना है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई से साउथैम्पटन के एजिस बॉल में खेला जाएगा। यह मैच बीना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने आपस में ही वॉर्म-अप मैच खेला। इस वॉर्म-अप मैच के पहले ही दिन करन ने नाबाद 15 रन बनाए थे। हालांकि, बीमार होने के कारण अब इस प्रैक्टिस मैच से हट गए हैं।

कमेंट करें
Tv2zK