वनडे विश्व कप से पहले टी20 पर ध्यान देने की जरूरत

Eoin Morgan says Need to focus on T20 before ODI World Cup
वनडे विश्व कप से पहले टी20 पर ध्यान देने की जरूरत
इयोन मोर्गन वनडे विश्व कप से पहले टी20 पर ध्यान देने की जरूरत
हाईलाइट
  • मॉर्गन ने कहा कि यह नए कोच आगे बढ़ना चाहते हैं

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के टी20 और वनडे के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि अगले साल भारत में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप में खिताब का बचाव करेंगे, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि वह टीम के लिए योगदान देना चाहते हैं।

35 वर्षीय मोर्गन उस टीम के कप्तान थे, जिसने 2019 में लॉर्डस में एक टाई में मैच समाप्त होने के बाद न्यूजीलैंड को हराकर रोमांचक विश्व कप फाइनल जीता था।

इंग्लैंड ने अगले हफ्ते नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ मेगा-इवेंट की तैयारी शुरू करेंगे और उन्होंने कहा कि वह भविष्य में देश की हित में काम करना चाहते हैं।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके ने मोर्गन के हवाले से कहा, यह (वनडे विश्व कप) बहुत दूर है। मुझे पहले टी20 विश्व कप (इस साल ऑस्ट्रेलिया में) पर ध्यान देने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, मैं पूरी ईमानदारी से कप्तानी शुरू करने के बाद से सभी के साथ दिया है। फिलहाल, मुझे अभी भी लगता है कि मैं विश्व कप जीत में योगदान दे सकता हूं। यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है।

मोर्गन का मुख्य ध्यान अब सफेद गेंद के नए कोच, ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू मॉट की सहायता करना है, ताकि इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप जीतने में सक्षम टीम को एक साथ लाया जा सके और फिर अगले साल 50 ओवर के विश्व कप पर ध्यान केंद्रित किया जा सके।

इंग्लैंड ने सीमित ओवरों के खेल के कुछ दिग्गजों जैसे जेसन रॉय, जोस बटलर, मोईन अली और आदिल राशिद को डच श्रृंखला के लिए शामिल किया है और मॉर्गन ने कहा कि यह नए कोच आगे बढ़ना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story