तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया

Fast bowler prasidh krishna included in Indian Test squad
तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया
क्रिकेट तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया
हाईलाइट
  • तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। कृष्णा टीम के साथ शुरूआत से ही स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में शामिल थे। बीसीसीआई ने बयान जारी कर कहा, टीम मैनजमेंट की अपील पर ऑल इंडिया सीनियर चयन समिति ने तेज गेंदबाज कृष्णा को चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में लिया है।

कृष्णा ने इस साल मार्च में पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। वह तीनों मैचों में खेले थे और उन्होंने छह विकेट लिए थे। अपने नौ प्रथम श्रेणी मैच में कृष्णा ने 20.26 के औसत से 34 विकेट लिए हैं। कृष्णा कोलकाता नाइट राइडर्स के उन चार खिलाड़ियों में शामिल थे जो आठ मई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने कोरोना को मात दी थी। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला दो सितंबर से द ओवल में खेला जाएगा। यह सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।

भारतीय टीम इस प्रकार है :

लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिन्यु ईश्वरन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और प्रसिद्ध कृष्णा।

स्टैंडबाई खिलाड़ी : अरजान नागवसवाला।

 (आईएएनएस)

Created On :   1 Sep 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story