मैथ्यू वेड के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की संभावना : फिंच

Finch says Matthew Wade likely to change batting order
मैथ्यू वेड के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की संभावना : फिंच
आईसीसी टी20 विश्व कप फाइनल मैथ्यू वेड के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की संभावना : फिंच
हाईलाइट
  • मैच के 19वें ओवर में वेड ने सिर्फ 17 गेंदों में नाबाद 41 रन बनाए थे

डिजिटल डेस्क,दुबई। रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप फाइनल को लेकर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने रविवार को कहा कि मैथ्यू वेड के बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आने की संभावना है ताकि वह अपनी बल्लेबाजी की काबिलियत को दिखा सकें।

टूर्नामेंट के इतिहास में दूसरी बार ऐसा हुआ कि जब वेड और मार्कस स्टोइनिस ने पाकिस्तान के खिलाफ मुश्किल लग रहे मैच में, हसन अली के कैच छोड़ने के बाद तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचा दिया।

मैच के 19वें ओवर में वेड ने सिर्फ 17 गेंदों में नाबाद 41 रन बनाकर पाकिस्तान के 176 रन के स्कोर को एक ओवर शेष रहते पूरा कर लिया।

सेमीफाइनल में वेड के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर फिंच ने कहा, हां, संभावित रूप से, हमने उस दिन उनको ऊपर के क्रम में भेजने की बात की थी, लेकिन पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान के कारण उन्हें अंत के ओवरों के लिए रोक कर रखा। इसके बाद, जो उन्होंने किया वह सबको पता हैं।

फिंच ने आगे कहा, वास्तव में वह (वेड) बल्लेबाजी क्रम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। हमने उन्हें सलामी बल्लेबाजी के साथ तीन पर भी खेलते देखा हैं और अब वह सात नंबर पर खेल रहे हैं। इसलिए वह हमारी टीम को काफी फायदा पहुंचाते हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   14 Nov 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story