इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने प्लेइंग इलेवन में स्टुअर्ट ब्रॉड को शामिल न करने पर जताई हैरानी

Former England captain expressed surprise over not including Stuart Broad in playing XI
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने प्लेइंग इलेवन में स्टुअर्ट ब्रॉड को शामिल न करने पर जताई हैरानी
द एशेज इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने प्लेइंग इलेवन में स्टुअर्ट ब्रॉड को शामिल न करने पर जताई हैरानी
हाईलाइट
  • 35 साल के खिलाड़ी टेस्ट में 524 विकेट के साथ दुनिया के छठे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्बेन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और स्पिनर फिल टफनेल ने बुधवार को यहां गाबा में शुरुआती एशेज टेस्ट में जो रूट द्वारा तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को प्लेइंग इलेवन में शामिल न करने के फैसले पर हैरानी जताई है।

35 साल के खिलाड़ी टेस्ट में 524 विकेट के साथ दुनिया के छठे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, जबकि वह हमवतन जेम्स एंडरसन (632) और ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा (563) के बाद तेज गेंदबाजों में तीसरे स्थान पर हैं।

वॉन ने ट्वीट किया, गाबा की पिच काफी अच्छी है मैंने अपने समय में एशेज क्रिकेट को जितना देखा है, उससे कहीं ज्यादा बेहतरीन पिच है। वहीं, इंग्लैंड की टेस्ट बल्लेबाजी ने लंबे समय से ऐसी पिचों का सामना नहीं किया है। मैं इस बात से भी हैरान हूं कि इस तरह की पिच पर ब्रॉड नहीं खेल रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ, ब्रॉड को पहले टेस्ट में बाहर करने के रूट के फैसले से हैरान थे और उन्होंने वॉन की टिप्पणी पर अपना जवाब ट्वीट करते हुए कहा, इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और एंडरसन और ब्रॉड दोनों को बाहर कर दिया।

इंग्लैंड की ओर से 42 टेस्ट मैचों में 121 विकेट लेने वाले पूर्व स्पिनर टफनेल ने कहा कि वह हैरान थे कि इंग्लैंड ने गाबा की हरी पिच पर गेंदबाजी की जगह बल्लेबाजी का विकल्प चुना।

 

(आईएएनएस)

Created On :   8 Dec 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story