WBBL में नहीं खेलेंगी हरमनप्रीत, मंधाना और रॉड्रिगेज

Harmanpreet Kaur, Smriti Mandhana and Jemimah Rodrigues to miss upcoming WBBL season
WBBL में नहीं खेलेंगी हरमनप्रीत, मंधाना और रॉड्रिगेज
WBBL में नहीं खेलेंगी हरमनप्रीत, मंधाना और रॉड्रिगेज
हाईलाइट
  • भारतीय टीम महीने भर के लंबे दौरे के लिए 23 अक्टूबर को वेस्टइंडीज रवाना हो सकती है
  • हरमनप्रीत
  • मंधाना और रॉड्रिगेज 18 अक्टूबर से 8 दिसंबर के बीच होने वाली विमेंस बिग बैश लीग में हिस्सा नहीं लेंगी

डिजिटल डेस्क, सूरत। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और जेमिमाह रॉड्रिगेज 18 अक्टूबर से 8 दिसंबर के बीच होने वाली विमेंस बिग बैश लीग (WBBL) में हिस्सा नहीं लेंगी। WBBL और भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे के एकसाथ आयोजित होने की संभावना है। जिससे खिलाड़ियों को WBBL के आखिरी कुछ मैचों में ही खेलने का मौका मिलेगा। भारतीय टीम महीने भर के लंबे दौरे के लिए 23 अक्टूबर को वेस्टइंडीज रवाना हो सकती है।

BCCI के महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) सबा करीम ने कहा, BCCI हमारी किसी भी महिला खिलाड़ी को विदेशी लीगों में हिस्सा लेने से नहीं रोकता है, लेकिन उनके विदेशी टूर्नामेंट में भाग लेने से राष्ट्रीय टीम को लिए उनके कर्तव्यों पर प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए। इस मामले में एक  सीरीज खेली जानी है जिसके कारण यह हमारी प्राथमिकताओं की सूची में सबसे ऊपर होगी।

भारतीय टीम फिलहाल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी। आखिरी मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। अगले साल भारत को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ट्राई सीरीज भी खेलनी है। यह दौरान टी-20 विश्व कप से पहले 31 जनवरी से 12 फरवरी तक खेला जाएगा।

Created On :   27 Sep 2019 8:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story