हेले मैथ्यूज ने डिएंड्रा डॉटिन की प्रशंसा की

Hayley Matthews praises Deandra Dottin
हेले मैथ्यूज ने डिएंड्रा डॉटिन की प्रशंसा की
आईसीसी महिला विश्व कप हेले मैथ्यूज ने डिएंड्रा डॉटिन की प्रशंसा की
हाईलाइट
  • वेस्टइंडीज टीम तीन रनों से मैच अपने नाम किया

डिजिटल डेस्क, न्यूजीलैंड। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी हेले मैथ्यूज ने शुक्रवार को यहां बे ओवल में आईसीसी महिला विश्व कप के शुरुआती मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए आखिरी ओवर फेंकने वाली डिएंड्रा डॉटिन की प्रशंसा की।

वेस्टइंडीज महिला ने सोफी डिवाइन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड को तीन रनों से हराया, जब कैरेबियाई टीम ने 50 ओवरों में प्रतिस्पर्धी 259/9 का स्कोर बनाया था।

न्यूजीलैंड को आखिरी ओवर में जीतने के लिए आसान रन-ए-बॉल की आवश्यकता होती है, जिसमें तीन विकेट शेष रहते थे, डॉटिन ने अपना पहला ओवर फेंका और दूसरी गेंद पर केटी मार्टिन को एलबीडब्ल्यू आउट किया। फिर दो गेंदों के बाद जेस केर को पवेलियन भेज दिया।

हन्ना रोवे अंतिम डिलीवरी से चूक गए और फ्रेन जोनास आखिर में रन आउट हो गईं, जिससे वेस्टइंडीज टीम तीन रनों से मैच अपने नाम कर लिया।

शानदार शतक और 2/41 विकेट लेने बाद प्लेयर ऑफ द मैच बनकर उभरीं हेले मैथ्यूज ने कहा कि जिस तरह से डॉटिंग ने आखिरी ओवर फेंका वह काबिले तारीफ था, क्योंकि उन्होंने खुद गेंदबाजी करने के लिए गेंद मांगी और यह कारनामा कर दिखाया।

उन्होंने आगे कहा, यही हमारी टीम के लिए वास्तव में अच्छा है। हमारे पास इतना अनुभव है और हमारे पास इतने सारे दिग्गज हैं कि हम वास्तव में उन्हें मौका दे सकते हैं।

अपने खुद के प्रदर्शन के बारे में मैथ्यू ने कहा, मुझे लगता है कि शुरुआत में ओपनिंग के लिए मैदान में जाने पर मैंने शायद सोचा था कि मैं थोड़ा धर्य के साथ खेलूंगी। पिच भी बल्लेबाजों के लिए बेहतर थी, जिससे रन बनाना आसान हो गया।

(आईएएनएस)

Created On :   4 March 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story