क्रिकेट में फॉर्म शब्द पर मुझे विश्वास नहीं

I dont believe in the word form in cricket: Rituraj Gaikwad
क्रिकेट में फॉर्म शब्द पर मुझे विश्वास नहीं
ऋतुराज गायकवाड क्रिकेट में फॉर्म शब्द पर मुझे विश्वास नहीं
हाईलाइट
  • टीम के बल्लेबाज गायकवाड ने शानदार प्रदर्शन किया

डिजिटल डेस्क, पुणे। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड को फॉर्म शब्द से नफरत है क्योंकि उन्हें इस शब्द पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट हमेशा शून्य से शुरू होता है भले ही किसी ने पिछले मैच में शतक जड़ा हो या नहीं।रविवार को कप्तान के रूप में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी ने चार बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अद्भुत काम किया क्योंकि उन्होंने एमसीए स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया।

टीम के बल्लेबाज गायकवाड ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसके लिए वे मैन ऑफ द मैच चुने गए। बल्लेबाज सिर्फ एक रन से अपने शतक से चूक गए। उन्होंने 57 गेंदों में 99 रनों की पारी खेलकर और बल्लेबाज कॉनवे के साथ मिलकर 107 गेंदों पर 182 रनों की शानदार साझेदारी निभाई। टीम ने दो विकेट खोकर 202 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

गायकवाड़ ने पिछले सीजन में 635 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने ऑरेंज कैप हासिल की थी और आईपीएल 2022 में उनकी खराब फॉर्म चिंता का एक प्रमुख कारण थी। गायकवाड़ ने आगे कहा, व्यक्तिगत रूप से मुझे फॉर्म शब्द में विश्वास नहीं है, भले ही आपने पिछले मैच में जो भी स्कोर किया हो, आपको अगला मैच जीरो से शुरू करना होगा।

मैं हर मैच को शून्य से शुरू करने में विश्वास करता हूं और इससे मुझे मदद मिलती है। गायकवाड ने रिकॉर्ड तोड़ने वाली साझेदारी के दौरान कॉनवे (नाबाद 85) के साथ हुई बातचीत का भी खुलासा किया। गायकवाड ने कहा, मैं कॉनवे से मैच में अपना समय लेने के लिए कह रहा था। मैंने यहां बहुत मैच खेले हैं क्योंकि यह मेरा घरेलू मैदान है, मुझे मैदान के बारे में पहले से पता था कि यह कैसी पिच है। मैं उनसे इस बारे में ही बात कर रहा था।

आईएएनएस

Created On :   2 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story