comScore

देखें जब मैच के दौरान बांग्लादेश के कप्तान बने धोनी, करने लगे फील्ड सेटिंग

देखें जब मैच के दौरान बांग्लादेश के कप्तान बने धोनी, करने लगे फील्ड सेटिंग

हाईलाइट

  • धोनी ने फील्डर को मिड विकेट से स्क्वायर लेग पर लगाया
  • मैच में धोनी ने 78 गेंदों में 113 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली

डिजिटल डेस्क, कार्डिफ (इंग्लैंड)। ICC वनडे वर्ल्ड कप से पहले भारत ने अपने दूसरे वार्म-अप मैच में बांग्लादेश को 95 रनों से हराया। भारत की इस जीत में महेंद्र सिंह धोनी ने अहम भूमिका निभाई। धोनी ने 78 गेंदों में 8 चौके और 7 छक्कों की मदद से 113 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। इस पारी के अलावा धोनी ने मैच के दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी अब काफी तारीफ और चर्चा की जा रही है। दरअसल, धोनी बल्लेबाजी करते समय बांग्लादेश की फील्ड सेटिंग करने लगे थे। धोनी के इस अनोखे कारनामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

मैच में 40वें ओवर में बांग्लादेश के शब्बीर रहमान गेंदबाजी कर रहे थे। धोनी उस वक्त 60 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। शब्बीर ने जैसे ही गेंद डालने के लिए रन-अप लिया और गेंद फेंकने ही वाले थे, तभी धोनी ने उन्हें रोक दिया और फील्डर की तरफ इशारा करते हुए शब्बीर को बताया के यह फिल्डर गलत जगह पर लगा है इसे मिड विकेट से स्क्वायर लेग पर लगा दो। धोनी की इस बात से शब्बीर सहमत नजर आए और उन्होंने फील्डर को धोनी के कहे अनुसार मिड विकेट से स्क्वायर लेग पर लगा दिया।

यह नजरा देख कर फील्ड पर मौजूद सभी खिलाड़ी और कमेंटेटर्स भी हंस पड़े। बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते हुए धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर धोनी के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। उनके एक फैन ने लिखा, वर्ल्ड कप में ऐसा अब तक नहीं देखा था, 'धोनी है तो मुमकिन है'।

कमेंट करें
YHJZE