• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • IND VS AUS: Concussed Rishabh Pant remains under observation, BCCI reveals specialist consulted for Indian wicketkeeper

दैनिक भास्कर हिंदी: IND VS AUS: पंत के सिर में लगी चोट, BCCI ने रातभर निगरानी में रखा; स्वास्थ्य विशेषज्ञ से ली सलाह

January 15th, 2020

हाईलाइट

  • भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान ऋषभ पंत के सिर में लगी चोट
  • बोर्ड ने कहा, वह इस समय निगरानी में हैं, उनकी प्रगति पर रातभर नजर रखी गई
  • विशेषज्ञ से इस मसले पर चर्चा की गई है और समय के साथ इस मामले की अधिक जानकारी दी जाएगी:BCCI

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मंगलवार को यहां वानखेडे स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी करते हुए हेलमेट में गेंद लगी जिसके कारण वह भारत की फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतर सके। उनको लेकर अब स्वास्थ्य विशेषज्ञ से सलाह ली गई है। उनकी जगह लोकेश राहुल ने मैच में विकेटकीपिंग की। पंत अभी मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

BCCI ने बताया, पंत को बल्लेबाजी के दौरान हेलमेट में गेंद लगी जिसके बाद वह फील्डिंग करने नहीं उतरे। उनकी जगह लोकेश राहुल ने विकेटकीपर की भूमिका निभाई। पंत इस समय निगरानी में हैं। बोर्ड ने कहा, वह इस समय निगरानी में हैं। उनकी प्रगति पर रातभर नजर रखी गई। विशेषज्ञ से इस मसले पर चर्चा की गई है और समय के साथ इस मामले की अधिक जानकारी दी जाएगी।

पंत के हेलमेट में लगी थी गेंद
पैट कमिंस की एक गेंद पंत के बल्ले का किनारा लेकर उनके हेलमेट में जा लगी। इसी पर उन्हें सिर में चोट की आशंका हुई। पंत ने 33 गेंदों पर 28 रन बनाए। उनकी पारी में चार चौके और एक छक्का शामिल रहा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को इस मैच में 10 विकेट से हरा तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

खबरें और भी हैं...