भारत ने इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर किया

India exposed all shortcomings of England Test team: Vaughan
भारत ने इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर किया
वॉन भारत ने इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर किया
हाईलाइट
  • वॉन ने कहा
  • मैं जानना चाहता हूं कि पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार क्यों नहीं आया

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि भारत ने चौथे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर कर दिया है। भारत ने यहां द ओवल में खेले गए चौथे मुकाबले में इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

वॉन ने द टेलेग्राफ के लिए लिखे कॉलम में कहा, इंग्लैंड टेस्ट टीम की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में कमियां इस सप्ताह उजागर हुई। उनका मुकाबला ऐसी टीम से था जिन्हें जीतने के महत्वपूर्ण पलों का अंदाजा है। एक बार फिर यह साबित हुआ है कि इंग्लैंड को मददगार माहौैल की जरूरत होती है।

उन्होंने कहा, इंग्लैंड के पास जसप्रीत बुमराह जैसे तेज गेंदबाज या मिस्ट्री स्पिनर की कमी है। वॉन ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार क्यों नहीं आया।

वॉन ने कहा, मैं जानना चाहता हूं कि पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार क्यों नहीं आया। ये लगातार मौके छोड़ रहे हैं। इन्हें भारत को पहली पारी में 125 रनों पर ऑलआउट कर देना चाहिए था। इसके बाद वह अगर 290 रन बनाने तो सही होता। वे सपाट पिच होने पर ज्यादा रन नहीं बना पाते हैं।

आईएएनएस

Created On :   7 Sep 2021 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story