comScore

World Cup 2019 : भारत-पाक मैच होगा दिलचस्प, पूरे मैदान में दिखेंगे सिर्फ भारतीय समर्थक

World Cup 2019 : भारत-पाक मैच होगा दिलचस्प, पूरे मैदान में दिखेंगे सिर्फ भारतीय समर्थक

हाईलाइट

  • 16 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच
  • सबसे ज्यादा भारतीय फैंस ने खरीदा टिकट
  • 66.6 % भारतीय और 18% पाकिस्तान समर्थकों ने खरीदा टिकट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला ओल्ड ट्रैफर्ड में होगा। यह मैच काफी दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि मैदान में सबसे ज्यादा भारतीय समर्थक की नजर आएंगे। ब्रिटिश अखबार 'द डेली मेल' के रिपोर्ट के अनुसार सबसे ज्यादा भारतीय दर्शकों ने टिकट खरीदे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मैच में 66.6 प्रतिशत भारतीयों ने टिकट खरीदा है। वहीं सिर्फ 18 प्रतिशत पाकिस्तान समर्थकों ने टिकट खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है।

भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में जीत के साथ शुभारंभ किया। टीम ने रोहित शर्मा और चहल के शानदार प्रदर्शन के बदौलत दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से मात दी। भारतीय टीम का अगला मुकाबला 30 जून एजबेस्टन में इंग्लैंड से होगा। इस मैच में भी भारतीय फैन्स ने ज्यादा टिकट खरीदे हैं। भारतीयों ने 55 प्रतिशत और इंग्लैंड समर्थकों ने 42 प्रतिशत टिकट खरीदे हैं। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक इस बार ब्लेक मार्केट में सबसे सस्ता टिकट भी करीब 50 हजार रुपए में बिक रहा है। 

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच :

गुरुवार को  वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच नॉटिंघम में मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने विश्वकप का आगाज शानदार जीत से किया है। वेस्टइंडीज ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने भी अफगानिस्तान को 7 विकेट से हराया। इस साल ऑस्ट्रेलिया टीम बेहतरीन फॉर्म में चल रही है। इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया टीम ने 14 मैच खेले है। इनमें से 10 मैचों में जीत हासिल की है। जबकि वेस्टइंडीज ने 11 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ 5 मैचों पर जीत दर्ज की है। 

कमेंट करें
z7lk6