भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, विशेष लुक में आए नजर

Indian fast bowler Deepak Chahar took seven rounds with his girlfriend, appeared in a special look
भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, विशेष लुक में आए नजर
दीपक और जया ने रचाई शादी भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, विशेष लुक में आए नजर
हाईलाइट
  • चोटिल होने के कारण उनको 9 जून से साउथ अफ्रिका के साथ होने वाली सीरीज में जगह नहीं मिल पायी है।

डिजिटल डेस्क, आगरा। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध चुके है। दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भरद्वाज के साथ आगरा में शादी की। इस शादी समारोह में केवल खास महमानों को शामिल किया गया था। जानकारी के मुताबिक इस शादी में 200 से 300 महमानों को ही बुलाया गया था। दीपक और जया बुधवार को देर रात सात फेरे लिए।

बता दें दीपक चाहर बैंड बाजा के साथ घूमधाम से बारात लेकर शादी के मंड़प पर पहुंचे। जहां उनका दुल्हन पक्ष के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।  29 साल के दीपक चाहर और जया ने एक दूसरे को जयमाला पहनायी और शादी की अन्य रस्में भी पूरी की। 

आपको बता दें दीपक चाहर की दुल्हन बनने वाली जया दिल्ली की  रहने वाली है।जया एक कार्पोरेट फर्म से भी जुड़ी है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट में जया
ने अपने आप को एक "डायनामिक इंटरप्रन्योर" और  "नॉन-टेक्निकल टेकी" बताया है। जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज है जो बिग बॉस फेम है। 

दीपक चाहर को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान चेन्नई ने14 करोड़ रुपये की बोली लगाकर खरीदा था। हालांकि चोटिल होने की वजह से वह पूरे सीजन ही बाहर रहे।  दीपक चहर ने टीम इंडिया के लिए अब तक 20 टी 20 और 7 वनडे मैच खेले है। जिसमें उन्होंन टी 20 में 26 और वनडे में 10 विकेट अपने नाम किये है। चोटिल होने के कारण उनको 9 जून से साउथ अफ्रिका के साथ होने वाली सीरीज में जगह नहीं मिल पायी है।

{ फोटो क्रेडिट-ट्वीटर }

Created On :   1 Jun 2022 7:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story