IPL 12: कोहली ने कहा, हमारे लिए यह एक बड़ी शर्मनाक हार

IPL 12, RCB vs SRH: Virat Kohli has described it as a big shameful defeat for the team
IPL 12: कोहली ने कहा, हमारे लिए यह एक बड़ी शर्मनाक हार
IPL 12: कोहली ने कहा, हमारे लिए यह एक बड़ी शर्मनाक हार
हाईलाइट
  • IPL में रनों के लिहाज से RCB की यह दूसरी सबसे बड़ी हार है
  • हैदराबाद ने IPL के 11वें मैच में बेंगलोर को 118 रनों के बड़े अंतर से हराया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 118 रनों के बड़े अंतर से हराया। इस हार के बाद RCB के कप्तान विराट कोहली ने टीम के लिए इसे एक बड़ी शर्मनाक हार बताया है। IPL में रनों के लिहाज से RCB की यह दूसरी सबसे बड़ी हार है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 231 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस विशाल स्कोर का पीछा करते हुए बेंगलोर 19.5 ओवर में 113 रन पर ही ऑल आउट हो गई। 

मैच में हैदराबाद के लिए विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले जॉनी बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 56 गेंदों में 12 चौके और 7 छक्कों की मदद से 114 रन की शतकीय पारी खेली। उनके अलावा डेविड वार्न ने भी हैदराबाद के लिए शानदार शतक जड़ा। उन्होंने 55 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 100 रन बनाए। मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया। मोहम्मद नबी ने 4 ओवर में 11 रन देकर 4 विकेट और संदीप शर्मा ने 19 रन देकर 3 विकेट झटके। 

कोहली ने मैच के बाद कहा, हमारे लिए यह सबसे शर्मनाक हारों में से एक थी। इस हार को पचाना बहुत मुश्किल है। हमारे लिए पहली गेंद से लेकर आखिरी विकेट गिरने तक कुछ भी अच्छा नहीं गुजरा। उन्होंने कहा, हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन से हमें सभी विभागों में मात दी। हैदराबाद ने दिखाया कि वे एक चैंपियन टीम है। वे पिछली बार फाइनल में पहुंचे थे और उन्होंने 2016 में हमें हराया था। इसका पूरा श्रेय वार्नर और बेयरस्टो की जोड़ी को जाता है। कोहली ने कहा, मैच के दौरान हमने कुछ प्रयोग किए। मुझे लगा कि एबी के साथ नंबर तीन पर बल्लेबाजी करके विपक्षी टीम को दबाव में लाया जा सकता है। हमारे पास अभी भी 11 मैच बाकी हैं और मुझे उम्मीद है कि हम आगे जीत की लय हासिल करेंगे और टूर्नामेंट में वापसी भी करेंगे। 

Created On :   1 April 2019 4:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story