इरफान पठान बोले, सनराइजर्स हैदराबाद मयंक अग्रवाल को लेना चाहेगी

IPL auction: Irfan Pathan said, Sunrisers Hyderabad would like to take Mayank Agarwal
इरफान पठान बोले, सनराइजर्स हैदराबाद मयंक अग्रवाल को लेना चाहेगी
आईपीएल नीलामी इरफान पठान बोले, सनराइजर्स हैदराबाद मयंक अग्रवाल को लेना चाहेगी
हाईलाइट
  • अग्रवाल ने 13 मैचों में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सनराइजर्स हैदराबाद शुक्रवार को कोच्चि में होने वाली आगामी आईपीएल 2023 की नीलामी में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को लेना चाहेगी।

मयंक को आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में नामित किया गया था और फ्रेंचाइजी द्वारा 12 करोड़ रुपये में बरकरार रखा गया था। अग्रवाल 2018 में पंजाब टीम में शामिल हुए और केएल राहुल के साथ एक मजबूत ओपनिंग जोड़ी बनाई, जो 2021 तक टीम के कप्तान थे।

लेकिन कप्तान के रूप में आईपीएल 2022 में दाएं हाथ के बल्लेबाज का बल्ला खामोश रहा। अग्रवाल ने 13 मैचों में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए। नेतृत्व के मोर्चे पर, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया क्योंकि पंजाब दस टीमों की अंक तालिका में छठे स्थान पर रहा।

नवंबर में, मयंक की जगह पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में शिखर धवन को कप्तान बनाया गया था। हैदराबाद के साथ केन विलियमसन और निकोलस पूरन को भी जाने दिया, उन्हें एक शीर्ष क्रम के बल्लेबाज की भी जरूरत है जो टीम की कप्तानी भी कर सके।

उन्होंने कहा, एसआरएच मयंक अग्रवाल को लेना चाहेगा क्योंकि उन्हें एक तरह के सलामी बल्लेबाज की भी जरूरत है। उनके पास अभी केन विलियमसन नहीं है जो एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में कई वर्षों तक उनका नेतृत्व करते रहे और जो पारी की शुरूआत भी करते थे।

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर गेम प्लान ऑक्शन स्पेशल शो पर कहा, मयंक अग्रवाल उस तरह के व्यक्ति हैं जिन्होंने एक टीम का नेतृत्व किया है, जो काफी स्वतंत्र रूप से खेलते हैं। वे शायद उन्हें एक लीडर के रूप में लेने के बारे में सोच रहे होंगे। तो देखते हैं कि क्या होने वाला है।

नीलामी में जाने के लिए, हैदराबाद के पास आईपीएल की सभी दस टीमों में सबसे अधिक 42.25 करोड़ रुपये हैं। उनके बाद पंजाब है, जिसके पास 32.2 करोड़ रुपये के साथ दूसरा सबसे अधिक पैसा है। पठान को यह भी लगता है कि हैदराबाद और पंजाब के बीच ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा के लिए बोली की जंग होगी।

हैदराबाद और पंजाब दोनों ही आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही थीं। हैदराबाद 12 अंकों के साथ आठवें और पंजाब 14 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहा था।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Dec 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story