हरभजन ने कहा, सीएसके के एक्स फैक्टर होंगे रवींद्र जडेजा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आईपीएल 2023 हरभजन ने कहा, सीएसके के एक्स फैक्टर होंगे रवींद्र जडेजा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए एक्स फैक्टर होंगे।

घुटने की सर्जरी के कारण कई महीनों तक खेल से बाहर रहने के बाद जडेजा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफल वापसी की है। उन्होंने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2022-23 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में भारत की 2-1 से जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि बाएं हाथ का यह स्पिनर सीएसके के लिए कैसा प्रदर्शन करते हैं, क्योंकि पिछले साल उसका आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा था।

उन्होंने कहा, एक व्यक्ति जिस पर हर किसी को नजर रखनी चाहिए, वह रवींद्र जडेजा है। विशेष रूप से वह सीएसके के लिए कैसे बल्लेबाजी करते हैं। उन्हें क्रम में पदोन्नत किया जा सकता है और वह बेहतर गेंदबाज भी हैं।

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, अगर आप इसे विश्व क्रिकेट के नजरिए से देखें तो मुझे नहीं लगता कि उनसे बेहतर कोई ऑलराउंडर है। इसलिए मैं आईपीएल में रवींद्र जडेजा को देखने का इंतजार कर रहा हूं। अतीत में सीएसके के लिए खेल चुके पूर्व भारतीय स्पिनर ने कहा कि धोनी फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ताकत हैं।

उन्होंने कहा, इस टीम की सबसे बड़ी ताकत एमएस धोनी हैं। वह टीम के दिल हैं। वह टीम को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और वह टीम के प्रत्येक खिलाड़ी से सबसे ज्यादा फायदा उठाने वाले सबसे अच्छे व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा, सीएसके का सबसे बड़ा घरेलू फायदा उनके प्रशसंक हैं, जिससे टीम का मनोबल बढ़ता है। सीएसके के प्रशंसक ऐसे हैं कि भले ही टीम हार जाए या जीत जाए, वे हमेशा उनका साथ देंगे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 March 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story