KKR के पोस्ट पर जडेजा का पलटवार 

Jadejas counterattack on KKRs post
KKR के पोस्ट पर जडेजा का पलटवार 
धोनी पर जुबानी-जंग KKR के पोस्ट पर जडेजा का पलटवार 
हाईलाइट
  • दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर में शुमार जडेजा ने धोनी की कप्तानी में बहुत क्रिकेट खेला है

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान महिंद्र सिंह धोनी को उनके फैंस ही नहीं बल्कि उनके साथी खिलाड़ी भी कितना प्यार करते है, इस बात का अंदाजा आप एक आईपीएल टीम द्वारा किए गए पोस्ट के बाद रवींद्र जडेजा के रिप्लाई से लगा सकता है। 

किस्से की शुरुआत हुई इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज ट्रॉफी के सिडनी टेस्ट से, जहां ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए आखिरी दिन इंग्लैंड का एक विकेट ही चाहिए था, लेकिन वह विकेट नहीं ले सका और टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया।

आखिरी विकेट को लेने के चक्कर में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने बेहद ही आक्रमक फील्डिंग जमाई, जिसमे इंग्लिश बल्लेबाज के चारों और सटकर फील्डर खड़े हो गए। 

अब इस फील्डिंग का फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसकी तुलना आईपीएल के एक मैच से की जा रही है। ऐसा ही एक वाकया 2016  में खेले गए आईपीएल मैच में देखने को मिला था, जहां में राइजिग पुणे सुपरजाइंट्स की तरफ से खेल रही माही को रोकने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स  के कप्तान गौतम गंभीर ने भी इसी तरह फील्डिंग लगाई थी।

ये तुलनात्मक फोटो भी KKR ने ही अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की और कैप्शन में लिखा,"वह क्षण जब टेस्ट क्रिकेट में एक क्लासिक मूव वास्तव में आपको टी20 मास्टर स्ट्रोक की याद दिलाती है!"

इधर, आईपीएल में धोनी के साथ खेलना वाले सर रविंद्र जडेजा को अपने कप्तान के लिए यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने तुरंत ही इसपर रिप्लाई करते हुआ लिखा, "यह कोई मास्टर स्ट्रोक नहीं है!सिर्फ दिखावा है।"

आपको बता दे दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर में शुमार जडेजा ने धोनी की कप्तानी में बहुत क्रिकेट खेला है। भारतीय टीम के साथ-साथ, जड्डू आईपीएल में भी कैप्टेन कूल की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का 7 सालों से हिस्सा है और एक बार फिर आईपीएल 2022 में यह जोड़ी देखने को मिलेगी क्योंकि आगामी सीजन के लिए फ्रैंचाइजी ने कप्तान महिंद्र सिंह धोनी (16 करोड़), रविंद्र जडेजा (12 करोड़), ऋतुराज गायकवाड़(8 करोड़) और मोईन अली (8 करोड़) को रिटेन किया है। 


 

Created On :   9 Jan 2022 2:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story