सलामी बल्लेबाज: जेम्स एंडरसन ने क्रॉली की बल्लेबाजी की सराहना की

August 26th, 2022

हाईलाइट

  • जेम्स एंडरसन ने क्रॉली की बल्लेबाजी की सराहना की

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली की 17 रनों की नाबाद पारी की सराहना की, जहां उन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरे टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की। इंग्लैंड ने लॉर्डस में पहले टेस्ट में पारी की हार का सामना करने के बाद, ओल्ड ट्रैफर्ड में दूसरे टेस्ट के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका को 151 रनों पर समेट दिया, लेकिन चाय के सत्र तक इंग्लैंड टीम ने 43 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे।

उनकी बल्लेबाजी एक बार फिर कमजोर दिख रही, हालांकि क्रॉली ने 77 गेंदों पर नाबाद 17 रन की पारी खेली। पहले दिन की समाप्ति तक इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 111 बनाए। एंडरसन ने कहा, मैंने सोचा था कि जैक ने किसी ऐसे व्यक्ति के लिए शानदार प्रदर्शन किया है जिसका उनके लिए आउटपुट उतना अच्छा नहीं है जितना वह चाहते हैं। डेली मेल ने एंडरसन के हवाले से कहा, उन्होंने स्थिति को पढ़ा और ठीक उसी तरह खेला जैसे हमें जरूरत थी।

क्रॉली शीर्ष पर लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, 24 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ने लॉर्डस में शुरूआती टेस्ट में सिर्फ नौ और 13 रन बनाए, जिसे इंग्लैंड तीन दिनों के भीतर एक पारी और 12 रन से हार गया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अभी तक अपने देश के लिए इस सीजन में 10 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा है।

इससे पहले, गेंदबाज एंडरसन ने अपने घरेलू मैदान पर 3/32 का स्कोर दर्ज किया और अपने ही देश में 100 टेस्ट खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.