दैनिक भास्कर हिंदी: बेयरस्टो ने चेन्नई के खिलाफ मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

April 18th, 2019

हाईलाइट

  • IPL के 33वें मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को 6 विकेट से हराया
  • बेयरस्टो ने 44 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 61 रन की शानदार अर्धशतकीय नाबाद पारी खेली

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 33वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेट से हराया। हैदराबाद की इस जीत में गेंदबाजों और सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 44 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 61 रन की शानदार अर्धशतकीय नाबाद पारी खेली।

बेयरस्टो के अलावा सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 25 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 50 रन बनाए। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 132 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 137 रन बनाकर मैच जीता। बेयरस्टो ने इस शानदार जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है।

बेयरस्टो ने मैच के बाद कहा, हमें एक बहुत अच्छी टीम मिली है। इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है, जिन्होंने आखिरी के 11 ओवर में उन्हें 60-65 रन के अंदर सीमित रखा। उन्होंने कहा, ऑरेंज आर्मी (घरेलू दर्शकों) के सामने खेलना बेहद खुशी की बात है। यकीन नहीं हो रहा है कि क्या हुआ, लेकिन मुझे लगता है कि आज हम अधिक तैयारी में थे। नेट में नेट के बाहर मैच में राशिद खान का सामना करना चुनौतीपूर्ण है।