comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

क्रिकेट: विलियम्सन को फिर याद आया वर्ल्ड कप फाइनल, बोले-अच्छा समय था या बुरा अब तक समझ नहीं आया

क्रिकेट: विलियम्सन को फिर याद आया वर्ल्ड कप फाइनल, बोले-अच्छा समय था या बुरा अब तक समझ नहीं आया

हाईलाइट

  • विलियम्सन ने कहा- अभी भी इस बात को समझ नहीं पा रहा हूं कि वर्ल्ड कप फाइनल में उनकी टीम के साथ हुआ क्या था
  • वर्ल्ड कप फाइनल 2019 में इंग्लैंड को बाउंड्री स्कोर करने के कारण जीता घोषित कर दिया गया था

डिजिटल डेस्क, वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि, वह अभी भी इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं कि 2019 विश्व कप फाइनल उनकी टीम का अच्छा समय था या बुरा। विलियम्सन अपने देश को पहला विश्व कप दिलाने के काफी करीब खड़े थे, लेकिन किस्मत को शायद कुछ और मंजूर था। मेजबान इंग्लैंड के साथ हुए फाइनल में सुपर ओवर हुआ जो टाई रहा। बाद में इंग्लैंड को ज्यादा बाउंड्री स्कोर करने के कारण जीता घोषित कर दिया गया। आईसीसी ने हालांकि बाद में इस नियम को हटा दिया।

विलियम्सन ने क्रिकबज वेबसाइट पर हर्षा भोगले के साथ बात करते हुए कहा, वो अच्छा समय था या बुरा अब तक समझ नहीं आया। मैं अभी भी इस बात का पता लगा रहा हूं कि वो क्या था। उन्होंने कहा, हमें फल नहीं मिला, लेकिन वो मैच बहुत शानदार था, लेकिन समझने के लिए काफी मुश्किल और इससे बाहर निकलने के लिए भी क्योंकि आप उस खेल का हिस्सा थे।

हर मैच में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिन पर आप नियंत्रण नहीं कर सकते
न्यूजीलैंड ने उस मैच में पहले बल्लेबाजी की और 8 विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाए थे। इंग्लैंड की बल्लेबाजी बिखर गई लेकिन बेन स्टोक्स ने टीम को बराबरी के स्कोर पर पहुंचा दिया। मैच सुपर ओवर में गया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 रन बनाए और न्यूजीलैंड की टीम भी 15 रन ही बना सकी, लेकिन मैच में ज्यादा बाउंड्री मारने के कारण इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया गया। कीवी टीम के कप्तान ने कहा, हर मैच में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिन पर आप नियंत्रण नहीं कर सकते।

कमेंट करें
fid18