विराट कोहली और बीसीसीआई के विवाद के बीच हुई कपिल देव की एंट्री , कोहली की टाइमिंग पर उठाया सवाल

Kapil Devs entry took place between Virat Kohli and BCCI controversy, question raised on Kohlis timing
विराट कोहली और बीसीसीआई के विवाद के बीच हुई कपिल देव की एंट्री , कोहली की टाइमिंग पर उठाया सवाल
कोहली vs BCCI विराट कोहली और बीसीसीआई के विवाद के बीच हुई कपिल देव की एंट्री , कोहली की टाइमिंग पर उठाया सवाल
हाईलाइट
  • 26 दिसंबर से शुरू होगी टेस्ट सीरीज
  • कोहली और बीसीसीआई के बीच तनाव जारी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका जाने से पहले विराट कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली के इस बयान को गलत बताया है की बोर्ड ने उनसे टी-20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था। इस बयान से कोहली और बीसीसीआई के बीच तनाव जारी है। इसी बीच 1983 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव ने विराट कोहली की टाइमिंग पर सवाल उठाया है।

कपिल देव के अनुसार कप्तानी के मसले पर बीसीसीआई से मतभेद को उजागर करता विराट कोहली का बयान गलत टाइम पर आया हैं। जिससे दक्षिण अफ्रिका रवानगी से पहले अनावश्यक विवाद उत्पन्न हो गया हैं। 

अफ्रिका दौरे पर ध्यान देना चाहिए 

 कपिल देव ने कहा की , इस समय किसी पर उंगली उठाना सही नहीं हैं। अभी अफ्रिका का दैरा सामने हैं और आप को उस पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा की भारतीय टीम का कप्तान होना भी बड़ी हैं लेकिन एक दूसरे को सार्वजनिक तौर पर बुरा बोलना सही नहीं है। मैं कहूंगा की बोर्ड अध्यक्ष तो बोर्ड अध्यक्ष है। 

भारत को 1983 विश्व कप दिलाने वाले कपिल ने कोहली से हालात पर नियंत्रण करके देश के बारे में सोचने की अपील की हैं। उन्होंने कहा, ‘आप स्थिति को कंट्रोल कीजिए। बेहतर ये हैं कि आप देश के बारे में सोचिए। जो गलत हैं वो पता चल ही जाएगा लेकिन इस दौरे से पहले विवाद खड़ा करना सही नहीं है।

बीसीसीआई की प्रतिक्रिया नहीं आई 

हालांकि बीसीसीआई ने कोहली के बयान पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। कोहली की कप्तानी में भारतीय टेस्ट टीम गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गई, जहां 26 दिसंबर से सेंचुरियन में पहला टेस्ट खेला जाना हैं।  
 

Created On :   16 Dec 2021 12:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story