साउथ अफ्रीकन टी20 लीग की ऑक्शन में भी छाई काव्या मारन, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 

Kavya Maran also dominated the auction of South African T20 League, fans gave funny reaction
साउथ अफ्रीकन टी20 लीग की ऑक्शन में भी छाई काव्या मारन, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 
पॉपुलैरिटी साउथ अफ्रीकन टी20 लीग की ऑक्शन में भी छाई काव्या मारन, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन 
हाईलाइट
  • वह नेटीजंस के दिलों में वह खास जगह रखती हैं

डिजिटल डेस्क, कैपटाउन । आईपीएल की तर्ज पर साउथ अफ्रीका भी बहुत जल्द अपनी टी20 लीग आयोजित करने जा रहा हैं। इसके पहले सीजन में कुल 6 टीमें भाग लेने जा रही हैं। इस बीच सबसे दिलचस्प बात यह रही कि इन सारी टीमों की फ्रांचिसियों को आईपीएल ओनर्स ने ही खरीदा है। जो टीमें इस टूर्नामेंट में खेलती हुई नजर आने वाली हैं - उसमें मुंबई इंडियंस केप टाउन, डरबन सुपर जायंट्स, जोहानिसबर्ग सुपर किंग्स, पार्ल रॉयल्स, प्रिटोरिया कैपिटल और सनराइजर्स ईस्टर्न केप शामिल हैं। 

इसी के मद्देनजर सोमवार को कैपटाउन में नीलामी का आयोजन किया गया, जिसमें कुल 533 खिलाड़ी लिस्टेड थे, लेकिन इसमें से सिर्फ 318 प्लेयर की ही नीलामी हो सकी। लेकिन ऑक्शन के दौरान एक बार फिर सनराईजर्स हैदराबाद और साउथ अफ्रीकन लीग में सनराइजर्स ईस्टर्न केप की मालकिन काव्या मारन ने सुर्खियां बटोरी। टीम की सीईओ काव्या की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। दरअसल, काव्या किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नहीं है बावजूद इसके वह नेटीजंस के दिलों में वह खास जगह रखती हैं। 

कौन है काव्या मारन 

काव्या मारन साउथ के मशहूर बिजनेसमैन कलानिधि मारन की बेटी हैं। कलानिधि सन ग्रुप के फाउंडर हैं। वह टेलीविजन चैनलों, एफएम रेडियो स्टेशनों, डीटीएच सेवाओं, समाचार पत्रों और एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस के मालिक भी हैं। अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए काव्या भी फिलहाल अपने पिता का उनके काम में हाथ बटांती हैं। क्रिकेट में दिलचस्पी कारण वह सनराइजर्स फ्रैंचाइजी के अंडर आने वाली सभी टीमों के क्रिकेट ऑपरेशन्स हैंडल करती हैं। अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए काव्या लगभग हर मैच के लिए स्टेडियम पहुंचती हैं। 

बता दें, काव्या पढ़ाई में भी अच्छी थी। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से संबद्ध "लियोनार्ड एन स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस" से एमबीए किया हुआ है। इससे पहले काव्या ने चेन्नई स्थित स्टेला मारिस कॉलेज से बी कॉम की डिग्री हासिल की थी। 
 

Created On :   20 Sep 2022 4:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story