दैनिक भास्कर हिंदी: वर्ल्ड कप मैचों से पहले राहुल का नंबर-4 पर शतक पॉजिटिव साइन : कोहली

May 29th, 2019

हाईलाइट

  • बांग्लादेश के खिलाफ वार्म-अप मैच में राहुल ने 108 रनों की शतकीय पारी खेली
  • भारत का वर्ल्ड कप में पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका से होगा

डिजिटल डेस्क, कार्डिफ (इंग्लैंड)। भारत ने ICC वनडे वर्ल्ड कप से पहले अपने दूसरे वार्म-अप मैच में बांग्लादेश को 95 रनों से हराया। इस जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने केएल राहुल की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा,  वर्ल्ड कप मैच शुरू होने से पहले राहुल का फॉर्म भारत के लिए पॉजिटिव साइन है। भारत का वर्ल्ड कप में पहला मैच 5 जून को साउथ अफ्रीका से होगा। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में राहुल ने शतकीय पारी खेली। उन्होंने 99 गेंदों में 12 चौके और 4 छक्कों की मदद से 108 रनों की पारी खेली। 

कोहली ने कहा, "इस मैच में सबसे पॉजिटिव राहुल का नंबर-4 पर शानदार बल्लेबाजी करना रहा। बाकी सभी खिलाड़ी भी अपनी भूमिका को समझते हैं, इसलिए राहुल का रन बनाना बहुत अहम है क्योंकि वह एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। वह स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ा सकते हैं और आपने यह देखा - यह उनके स्किल का बेहतरीन उदाहरण है।

यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल वर्ल्ड कप में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं, राहुल ने कहा, "यह एक टीम गेम है और आपको जहां बोला जाए वहां बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहना पड़ेगा। एक खिलाड़ी के रूप में आपको जो रोल दिया जाए उसे निभाने के लिए तैयार रहना होगा। राहुल ने कहा, इस स्तर पर खेलने वाला हर बल्लेबाज जानता है कि दबाव पर कैसे काबू पाना है और उसे दी गई जिम्मेदारियों को कैसे संभालना है।

खबरें और भी हैं...