मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी में प्लेयर्स ने मचाया धमाल, कोहली का पुष्पा मूवी के गाने पर डांस तो वहीं डू प्लेसिस की पत्नी ने साड़ी पहनकर लुटी महफिल 

Kohli danced to the song of Pushpa movie, while Du Plessiss wife robbed the gathering wearing a sari
मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी में प्लेयर्स ने मचाया धमाल, कोहली का पुष्पा मूवी के गाने पर डांस तो वहीं डू प्लेसिस की पत्नी ने साड़ी पहनकर लुटी महफिल 
आईपीएल 2022 मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी में प्लेयर्स ने मचाया धमाल, कोहली का पुष्पा मूवी के गाने पर डांस तो वहीं डू प्लेसिस की पत्नी ने साड़ी पहनकर लुटी महफिल 
हाईलाइट
  • मैक्सवेल ने विनी रमन मे 27 मार्च को शादी की थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नें बुधवार को टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी रखी थी। जिसके बाद पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहे हैं, जहां टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ बाकी खिलाड़ी भी मस्ती करते नजर आ रहें हैं।

Kohli Dance

पूर्व कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ पार्टी में पहुंचे। अनुष्का ने पार्टी की दो तस्वीरें भी शेयर की हैं।जिसमें विराट ब्लैक कुर्ते में और अनुष्का पिंक सूट में नजर आ रहीं हैं। अनुष्का ने फॉटो को कैप्शन देते हुए लिखा है की- बायो-बबल में वेडिंग कार्यक्रम! अब मुझे लगता है कि मैं हर कार्यक्रम और त्योहार बायो-बबल में ही मनाते देख रही हूं।

kohli  anushka

 वहीं पार्टी का एक वीडियो भी सुर्खियों में है जिसमें विराट कोहली के साथ बाकी प्लेयर्स भी पुष्पा मूवी के उअंटावा मावा गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

तो वहीं इस पार्टी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस भी फैमली के साथ पहुंचे। स्टार प्लेयर डु प्लेसिस के साथ उनकी पत्नी इमारी विसेर, दोनों बेटियां एमिली और जोई भी नजर आईं। पार्टी में इमारी भारतीय संस्कृति के अनुसार साड़ी और डु प्लेसिस कुर्ता-पजामे में नजर आए।

Faf and family

डु प्लेसिस और उनकी पत्नी ने इंस्ट्राग्राम अकांउट पर भी कुछ फोटोज शेयर की है। वहीं उनकी पत्नी इमारी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो भी शेयर किए, जिसमें बताया कि किस तरह उन्होंने भारतीय साड़ी को पहना और तैयार हुईं। डु प्लेसिस की वाइफ इमारी विसेर साड़ी पहनकर "देसी गर्ल" लुक में नजर आईं और ग्रीन कलर की साड़ी में महफिल लूट ली।

Faf and Imari

फाफ डु प्लेसिस ने 2013 में अपनी लॉन्ग टाइम पार्टनर इमारी विसेर से शादी की थी। इमारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटोज भी वायरल होती रहती हैं।

Imari

 इस कपल ने  साल 2017 में एमिली और 2020 में जोई नाम की बेटियों को जन्म दिया था। फाफ डु प्लेसिस की पत्नी इमारी विसर पेशे से एक मार्केटिंग मैनेजर हैं, जो साउथ अफ्रीका की प्रमुख सौंदर्य कंपनी निम्यू स्किन टेक्नोलॉजी के लिए काम करती हैं।

Faf and Imari

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय विनी रमन के साथ पिछले ही महीने 27 मार्च को तमिल रीति से शादी की थी। 27 अप्रैल को शादी का एक महीना पूरा होने की खुशी में आरसीबी फ्रेंचाइजी ने मैक्सवेल को यह पार्टी दी।

Glenn Maxwell marries Vini Raman

आपको बता दें की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  के लिए आईपीएल खेलने वाले मैक्सवेल भारतीय मूल की विनी को साल 2017 से ही डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने कुछ दिन पहले ही शादी की थी, लेकिन इस बार तमिल रीति से शादी की।

Created On :   28 April 2022 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story