सीजन 2: जल्द शुरू होगी लीजेंड्स लीग क्रिकेट, मॉर्गन होंगे शामिल

July 14th, 2022

हाईलाइट

  • जल्द शुरू होगी लीजेंड्स लीग क्रिकेट, मॉर्गन होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में सेवानिवृत्त 2019 विश्व कप विजेता इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने क्रिकेट में वापसी की घोषणा की है क्योंकि वह सितंबर में शुरू होने वाले सीजन 2 के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल होंगे। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, इरफान और यूसुफ पठान, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन और कई अन्य क्रिकेट सितारे भी लीग में शामिल होंगे।

मॉर्गन क्रिकेट के इतिहास में दो अलग-अलग देशों के लिए वनडे शतक बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। आयरिश में जन्मे क्रिकेटर ने हाल ही में लंबे समय तक इंग्लैंड के एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट का नेतृत्व करने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, जिसमें जोस बटलर ने उनकी भूमिका निभाई।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में अपनी भागीदारी की पुष्टि करते हुए मॉर्गन ने कहा, मैं लीजेंड्स का हिस्सा बनने और उसमें खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, हम टीम में इयोन का स्वागत करते हैं और सीजन 2 में मैदान में उनके हरफनमौला प्रदर्शन का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं। उनकी भागीदारी निश्चित रूप से आगामी सीजन को भी रोमांचक बना देगी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.